- ईस्ट जोन इंटर यूनिवर्सिटी हॉकी टूर्नामेंट में विद्यापीठ के अमित ने हैट्रिक समेत किए पांच गोल

- पूर्वाचल विश्वविद्यालय जौनपुर ने संभलपुर को दी शिकस्त

VARANASI : ईस्ट जोन इंटर यूनिवर्सिटी हॉकी टूर्नामेंट के लीग दौर में मेजबान महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ ने शानदार जीत दर्ज की। मंगलवार को खेले गए मैच में उसने बीएचयू को क्क्-0 से रौंद दिया। विजेता टीम की ओर से अमित ने हैट्रिक सहित पांच गोल किए। वहीं अन्य मैच में पूर्वाचल यूनिवर्सिटी जौनपुर ने संभलपुर को हराया।

नहीं दिया गोल करने का मौका

काशी विद्यापीठ के हॉकी मैदान पर खेला गया विद्यापीठ और बीएचयू का मैच एकतरफा रहा। लय में खेल रहे विद्यापीठ के प्लेयर्स ने बीएचयू की टीम को गोल करने का कोई मौका ही नहीं दिया। विजेता टीम की ओर से अमित ने एक के बाद एक लगातार तीन गोल करते हुए हैट्रिक पूरी की। वह इसके बाद भी नहीं थमे। दो और गोल करके टीम को अजेय स्थिति में पहुंचा दिया। टीम में खेल रहे अमित नाम के ही अन्य खिलाड़ी ने शानदार तीन गोल दागे। सैफी अहमद ने शानदार खेल दिखाते हुए तीन गोल किए। पूरे मैच के दौरान बीएचयू को गोल करने का एक भी मौका नहीं मिला। टीम के खिलाड़ी सिर्फ गोल बचाने में ही लगे रहे।

संभलपुर ने हासिल किए पूरे अंक

इसी ग्राउंड पर खेले गए मैच में वीर बहादुर सिंह पूर्वाचल यूनिवर्सिटी और संभलपुर यूनिवर्सिटी के बीच खेला गया मैच भी एकतरफा रहा। पूरे मैच में पूर्वाचल का दबदबा बना रहा। टीम की ओर से मनीष, धर्मेद्र यादव, सौरभ कुमार सिंह और दीपक सिंह ने एक-एक गोल किया। आयोजन सचिव डॉ। अनिल कुमार चौधरी के अनुसार ख्क् जनवरी को दिन में क्क् बजे से बीएचयू और पूर्वाचल विश्वविद्यालय के बीच एवं दिन में दो बजे से काशी विद्यापीठ और संभलपुर विश्वविद्यालय के मध्य मैच खेला जाएगा। समापन समारोह के चीफ गेस्ट पद्मश्री मोहम्मद शाहिद प्लेयर्स को पुरस्कृत करेंगे।

Posted By: Inextlive