Varanasi : श्रीदेवी की 3 सुपरहिट फिल्‍मों के लिए गाने लिख चुके बॉलीवुड के जाने-मानें गीतकार समीर अनजान उनकी मौत की खबर से सदमें में हैं। बातचीत में उन्‍होंने बताया कि वे अब भी इस बड़ी खबर पर विश्‍वास नहीं कर पा रहे हैं।

खबर होम टाउन में मिली

श्रीदेवी के निधन की खबर ने बॉलीवुड के जाने-माने गीतकार समीर को सदमे में ला दिया है। उन्हें ये खबर अपने होम टाउन बनारस में मिली। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट से विशेष बातचीत में उन्होंने कहा कि मुझे अब तक यकीन नहीं हो रहा कि वो हमारे बीच नहीं रहीं।

 

बोनी कपूर से हैं घरेलू रिश्ते

समीर ने बताया कि बोनी कपूर से उनके घरेलू रिश्ते हैं और जब भी मैं उस परिवार में गया श्रीदेवी की सौम्यता और मिलनसार व्यक्तित्व ने मुझे प्रभावित किया। उनके तीन फिल्मों जुलाई, लाडला और फौजी के लिए मैं गीत भी लिखे हैं। ये तीनों ही उनके करियर की सुपरहिट फिल्में साबित हुई, जिसका जिक्र वो अक्सर करती रहती हैं।

 

अब भी यकीन नहीं कर पा रहा हूं

अभी बॉलीवुड को उसने बहुत कुछ मिलना था। लेकिन उनका अचानक से चला जाना स्तब्ध करने वाला है। मैं यकीन नहीं कर पा रहा कि इतनी बड़ी घटना हो चुकी है। वह अपनी बेटी की आने वाली मूवी के लिए बहुत उत्साहित थीं लेकिन अफसोस की वह अब बेटी को रूपहले पर्दे पर देखने के लिए हमारे बीच नहीं रहीं।

Posted By: Inextlive