श्रीनगर : भाजपा नेता अनवर खान के आवास पर आतंकवादी हमला, सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी शहीद

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के नौगाम में बीजेपी नेता अनवर खान के घर पर आतंकवादियों ने हमला किया। इस आतंकवादी हमले में एक पहरेदार शहीद हो गया।

Updated Date: Thu, 01 Apr 2021 01:39 PM (IST)

श्रीनगर (एएनआई)। श्रीनगर के नौगाम इलाके में गुरुवार काे कुछ आंतकियों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता अनवर खान के घर पर हमला किया। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि बीजेपी नेता की सुरक्षा में तैनात एक संतरी रमीज अहमद हमले में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत उपचार हेतु अस्पताल पहुंचाया गया जहां बाद में डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद इलाके में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था करने के साथ ही बीजेपी नेता के घर के बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

Jammu and Kashmir: BJP leader Anwar Khan's residence attacked by terrorists in Nowgam, Srinagar
One sentry critically injured in the attack succumbs to his injuries, say police
(visuals deferred by unspecified time) pic.twitter.com/VLcficM9Kn

— ANI (@ANI) April 1, 2021


इसके पहले भी हो चुका है हमला
भाजपा नेता अनवर खान पूरी तरह से सुरक्षित हैं। वहीं अभी तक इस आतंवादी हमले की जिम्मेदारी किसी संगठन ने नही ली है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अनवर खान पर आतंक वादियों ने हमला किया है। इसके पहले साल 2018 में, आतंकवादियों ने पुलवामा जिले के खानमोह इलाके में भाजपा नेता अनवर खान पर गोलियां चलाई थी। उस हमले में भी अनवर बच गए थे लेकिन उनकी रक्षा करने वाला एक पुलिस अधिकारी घायल हो गया था।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.