आलिया भट्ट ने खोला अपना प्रोडक्शन हाउस, शाहरुख के साथ मिलकर बना रही 'Darlings'

आलिया भट्ट ने सोमवार को अपने नए प्रोडक्शन हाउस का एनाउंसमेंट किया। आलिया सुपरस्टार शाहरुख के साथ मिलकर 'Darlings' फिल्म बना रही हैं। जिसमें वह खुद भी बतौर एक्ट्रेस शामिल हैं।

Updated Date: Mon, 01 Mar 2021 04:45 PM (IST)

मुंबई (एएनआई)। मेगास्टार शाहरुख खान ने सोमवार को 'Darlings' नाम की नई फिल्म की घोषणा की। आगामी डार्क कॉमेडी में आलिया भट्ट और 'दिल्ली क्राइम' स्टार शेफाली शाह प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 55 वर्षीय स्टार ने ट्विटर पर अपने बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत फिल्म की घोषणा की, साथ ही नए प्रोजेक्ट की पहली झलक भी दिखाई। एसआरके ने ट्वीट किया, "जीवन कठिन है, लेकिन आप दोनों ....अपने विचारों को उजागर करते हैं। सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। क्योंकि ये काॅमेडी थोड़ी डार्क है।'

Life is tough Darlings, but so are you....both!
Unleashing our #Darlings onto the world....Caution is advisable.
PS : yeh comedy thodi dark hai... https://t.co/6XRRCm63dg

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) March 1, 2021

डार्लिंग्स की कहानी काफी रोचक
'डार्लिंग्स' एक विचित्र मां-बेटी की एक अनोखी कहानी है जो अजीब परिस्थितियों से गुजरती है क्योंकि वे दुनिया में अपनी जगह पाने की कोशिश करती हैं। डार्क कॉमेडी मुंबई में एक रूढ़िवादी निम्न-मध्यम वर्ग के पड़ोस की पृष्ठभूमि के खिलाफ स्थापित की गई है और इन दो महिलाओं के जीवन का पता लगाता है क्योंकि वे असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्रेम कैसे पाते हैं।

आलिया की बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म
यह प्रोजेक्ट कई लोगों के लिए नई शुरुआत है। एक फीचर फिल्म के साथ जसमीत के रेने का पहली बार निर्देशन है वहीं आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस एटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस की यह पहली फिल्म है। यानी कि बतौर एक्टर के अलावा आलिया इसकी सह-निर्माता भी हैं।
'डियर जिन्दगी' स्टार आलिया भट्ट ने 'डार्लिंग्स' के निर्माण पर काम किया और कहा, "मैं वास्तव में डार्लिंग का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं; यह बहुत ही हास्य और डार्क कॉमेडी की खुराक के साथ एक शक्तिशाली कहानी है। मैं रोमांचित हूं। एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म के रूप में डार्लिंग, वह भी मेरे पसंदीदा, शाहरुख खान और लाल मिर्च के सहयोग से।' 'डार्लिंग' का निर्माण गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा कर रहे हैं।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.