फरहा बोली शाहरुख ने पीटा है मेरे पति को

2012-01-30T16:29:00Z

Bollywood superstar Shah Rukh Khan allegedly beat up filmmaker Shirish Kunder at a party hosted by actor Sanjay Dutt on Sunday

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और कोरियोग्राफर फरहा खान के रिश्ते अभी कुछ दिन पहले ही तो सुधरे थे कि फिर से इनमें दरार पड़ती नजर आ रही है.
सुनने में आया है कि फिल्म अग्निपथ की सफलता पर संजय दत्त के घर देर रात पार्टी में आए शाहरुख ने नशे में धुत फरहा के पति शिरीष को उसकी उटपटांग हरकतों पर दबोच लिया.

हुआ कुछ यूं कि रविवार संजय की इस पार्टी में बी-टाउन की बड़ी हंस्तियों ने सिरकत की थी. शाहरुख भी संजय को बधाई देने पहुंचे. पार्टी में शिरीष पहले से ही मौजूद थे और नशे में धुत थे.
शाहरुख को देख कर शिरीष ने टॉन्ट करना शुरू किया और जानबूझ कर शाहरुख के इर्दगिर्द घूमते रहे और अनापशनाप बकते रहे. यह सब देख कर बहुत देत तक तो शाहरुख चुप्पी साधे रहे लेकिन गुस्सा बेकाबू होते ही उन्होंने शिरीष का मुंह दबोच लिया और कहा, 'मुझसे पंगा मत लेना'
शाहरुख और शिरीष के बीच धक्का मुक्की देखते हुए संजय ने बीचबचाव किया और बाद में शाहरुख प्रियंका चोपड़ा के साथ पर्टी छोड़कर चले गए. जहां एक तरफ शाहरुख कह रहे हैं कि उन्होनें ऐसा शिरीष की बेहुदा हरकतों पर किया वहीं फरहा का कहना कुछ और ही है.
फरहा कह रही है कि शाहरुख ने उनके पति को पीटा है और वो इसलिए क्योंकि उन्होंने शाहरुख के लिए कुछ टविट किया था. अब कौन सच और कौन झूठ बोल रहा है यह कहना तो मुश्किल है लेकिन शाहरुख और फरहा की दोस्ती एक बार फिर से टूटती नजर आ रही है.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.