-आरपीएफ व जीआरपी जवानों ने ट्रैक से भगाया

-अचानक हुई भीड़ से ट्रेन में सवार पैसेंजर्स को हुई परेशानी

आरपीएफ व जीआरपी जवानों ने ट्रैक से भगाया

-अचानक हुई भीड़ से ट्रेन में सवार पैसेंजर्स को हुई परेशानी

ALLAHABAD: ALLAHABAD: एसएससी एग्जाम में शामिल होने आई कैंडिडेट्स की भीड़ रविवार को दोपहर बाद ट्रेनों पर टूट पड़ी। जंक्शन पर इस कदर भीड़ रही कि सैकड़ों पैसेंजर्स को बड़ी मुश्किल से ट्रेन में चढ़ने की जगह मिल पाई। वहीं ट्रेन में चढ़ने के लिए सैकड़ों कैंडिडेट्स ट्रैक पर कूद पड़े, जिन्हें भगाने के लिए आरपीएफ व जीआरपी जवानों की ड्यूटी लगाई गई थी।

पहले से थी संभावना

संडे को एसएससी एग्जाम के लिए छात्रों की भारी भीड़ उमड़ने की पहले से ही संभावना थी। संभावना को ध्यान में रखते हुए रेलवे ने तैयारी भी कर रखी थी। जौनपुर, मुगलसराय, कानपुर व चोपन की तरफ जाने वाली ट्रेनों का समय चेंज करने के साथ ही स्पेशल ट्रेन भी चलाई गई थी। लेकिन दोपहर दो बजे के बाद जब छात्रों की भीड़ उमड़नी शुरू हुई तो सारी तैयारी धरी की धरी रह गई। छात्रों की भीड़ ट्रेनों पर टूट पड़ी।

छठ मनाने जा रहे लोग हुए परेशान

छात्रों की भीड़ का दबाव मुगलसराय होते हुए बिहार की तरफ जाने वाली ट्रेनों पर अधिक था। जनरल कोच में तो पैर रखने की जगह नहीं मिली, वहीं स्लीपर कोच का भी जनरल कोच से बुरा हाल हो गया। जिसकी वजह से लंबी दूरी तय कर बिहार स्थित अपने घर छठ मनाने जा रहे पैसेंजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा।

Posted By: Inextlive