RANCHI : सेंट जेवियर्स कॉलेज के स्टूडेंट आशीर्वाद रंजन की सेल्फी लेने के चक्कर में गेतलसूद डैम के नहर में डूबने से मौत हो गई। मंगलवार की यह घटना है। सूचना मिलते ही अनगड़ा पुलिस और सिकिदिरी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मृतक के परिजन भी अनगड़ा पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया, इधर, इस हादसे से आशीर्वाद के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वे समझ नहीं पा रहे हैं कि यह हादसा कैसे हो गया।

कैसे हुआ हादसा

आशीर्वाद अपनी 18 साल की गर्लफ्रेंड की स्कूटी पर सवार होकर दोपहर एक बजे के करीब गेतलसूद डैम के नहर के पास पहुंचा। युवती नामकुम सदाबहार चौक चायबगान कर रहनेवाली व गोस्सनर कॉलेज की छात्रा है। दोनों गेतलसूद डैम स्थित नहर किनारे बने एक खंडहर भवन के पास लाने लगे। इसी बीच सेल्फी लेने के लिए आशीर्वाद नहर किनारे खड़ा होकर फोटो खींचने लगा। इसी बीच आशीर्वाद का पैर फिसला और वह नहर में जा गिरा जिससे उसकी मौत हो गई।

कॉलेज जाने की बात कहकर निकला था घर से

परिजनों ने बताया कि सुबह में आशीर्वाद कॉलेज जाने के नाम पर घर से निकला था। लेकिन युवती स्कूटी लेकर नामकुम सदाबहार चौक के पास आशीर्वाद का इंतजार कर रही थी। दोनों स्कूटी में सवार होकर टाटीसिलवे, अनगड़ा, गेतलसूद होते हुए डैम पहुंचे गए थे। गौरतलब है कि आशीर्वाद बीएससी ऑनर्स प्रथम वर्ष का छात्र था। वह दीनानाथ इनक्लेव शांतिनगर भुइयांटोली नामकुम का रहनेवाला था।

सेल्फी के चक्कर में पहले भी जा चुकी है जान

26 अगस्त, 2018

जोन्हा फॉल में सेल्फी लेने के चक्कर में कोलकाता के तलहा किरदोस उम्र 24 वर्ष की जोन्हा फॉल में डूबने से मौत हो गई थी।

11 अगस्त, 2017

दिव्यायन भट्टाचार्य और समीर विश्वकर्मा नामक दो छात्रों की जान भी फॉल के किनारे सेल्फी लेने के चक्कर में चली गई थी।

Posted By: Inextlive