- शारदा रोड पर हुए गोलीकांड में एक युवक की मौत पर पद यात्रा स्थगित

-होटल कंट्री इन में वकीलों को दिया मोदी से मिलाने का आश्वासन

-रैली स्थल का निरीक्षण करने के बाद हुए रवाना

Meerut: पांच साल से तो एक शहजादे ने प्रदेश को उभरने नहीं दिया, जब उन्हे अपने हाथों से कुर्सी खिसकती दिखी तो महाशहजादे को बुला लिया। अब दोनो शहजादे भगवान राम की धरती को लूटने को बेताब है। लेकिन प्रदेश की जनता सब जानती है। इस बार जनता ने मुट्ठी बंद कर ली है, जो पोलिंग बूथ पर ही खुलेगी। शहजादे चाहे कितना ही जोर लगा लें, प्रदेश में बीजेपी सरकार बनना तय है। ये बात बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली गेट पर कार्यकर्ताओं ने कही।

लॉ एंड आर्डर गायब

उन्होने अखिलेश सरकार की कानून व्यवस्था पर निशाना साधते हुए कहा कि जब-जब सपा सरकार आती है। गुंडागर्दी साथ लेकर आती है। आचार संहिता लगी है। लेकिन इसमें भी अपराधी बाज नहीं आ रहे हैं। सरेआम व्यापारियों को निशाना बना रहे हैं। मेरठ की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि सरे शाम चार लोगों को गोली मार दी जाती है। आखिर कहां सोई हुई यूपी की पुलिस?

बसपा पर कसा तंज

अमित शाह ने कहा कि चाहे और भी कोई शहजादा आ जाए। बीजेपी को फिर भी नहीं रोक सकते। उन्होने बसपा पर तंज कसते हुए कहा कि पिछली सरकार में बहन जी ने जनता की गाढ़ी कमाई हाथियों में लगा दी थी। जनता कुछ भूली नहीं है। इसलिए हाथी को तो लड़ाई से बाहर समझना ही बेहतर है।

कार्यक्रम किया स्थगित

बीती शाम शारदा रोड पर हुई घटना पर शोक जताते हुए कहा कि बहुत ही दुखद घड़ी है। ऐसी घड़ी में भगवान पीडि़त परिवार को दुख सहने की क्षमता दे। साथ ही अपनी पद यात्रा स्थगित करने की घोषणा की। इसके बाद अमित शाह गाड़ी में बैठकर कबाड़ी बाजार घंटाघर होते हुए होटल कंट्री इन पहुंच गए।

मोदी से मिलाने का आश्वासन

लंबे इंतजार के बाद अमित शाह ने बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ बंद कमरे में बैठक की। वरिष्ठ अधिवक्ता गजेन्द्र धामा के अनुसार अमित शाह ने हाईकोर्ट बेंच का समर्थन किया है। साथ ही पीएम मोदी से भेंट कराने का आश्वासन दिया है। अगली रणनीति रैली के बाद ही बनाई जाएगी।

---

Posted By: Inextlive