- जर्जर तार दिन में कई बार टूटने से गुल रहती है गांव की बिजली, रोष

-समस्या का निस्तारण न होने पर ग्रामीणों ने दी आंदोलन की चेतावनी

Sardhna : क्षेत्र में बिजली संकट को लेकर आक्रोशित मंढियाई के ग्रामीणों ने प्रधान के नेतृत्व में शनिवार को गंगनहर बिजलीघर पर जमकर हंगामा किया। गांव में जर्जर तार दिन में कई बार टूटने को लेकर ग्रामीणों में गुस्सा दिखाई दिया। उन्होंने ऊर्जा निगम के अधिकारियों पर समस्या अनसुनी करने का आरोप लगाया। समस्या का जल्द निस्तारण न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

जर्जर तार बने हादसों का सबब

मंढियाई प्रधान हाजी जमील उर्फ मुन्ना के नेतृत्व में ग्रामीण शनिवार को गंगनहर बिजलीघर पहुंचे और जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों का आरोप था कि कई दिन से गांव के लोग भीषण गर्मी में बिजली संकट झेलने को मजबूर हैं। गांव के जर्जर तार दिन में कई बार टूटने से जहां बिजली आपूर्ति बाधित रहती है, वहीं बड़े हादसे की आशंका भी बनी रहती है। कई बार शिकायत करने के बाद भी ऊर्जा निगम ग्रामीणों की समस्या को गंभीरता से नहीं ले रहा है। सिर्फ आश्वासन देकर उन्हें टरकाया जा रहा है।

आंदोलन की चेतावनी

जिससे ग्रामीणों में रोष है। उन्होंने चेतावनी दी कि जल्द ही समस्या का समाधान नहीं हुआ तो ग्रामीण उग्र आंदोलन करने को मजबूर होंगे। काफी देर तक ग्रामीणों ने हंगामा किया। अवर अभियंता जावेद से फोन पर मिले आश्वासन के बाद वह वापस लौटे। हंगामा करने वालों में इरशाद, खलील, नईम, आदिल, हैदर, राशिद, इस्लामुद्दीन, शहजाद, समरपाल, गुलजार आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive