बिथरी में खेत में मिली प्लंबर की लाश

चचेरे भाई ने सौतेले पिता पर दर्ज करायी हत्या की एफआईआर

BAREILLY: बिथरी के बिचपुरी में एक युवक की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी गई। युवक की लाश खेत में पड़ी मिली है। मौके पर उसकी साइकिल, मोबाइल व रस्सी भी मिली है, लेकिन मोबाइल से सिम गायब है। पुलिस ने चचेरे भाई वेदप्रकाश की तहरीर पर सौतेले पिता श्यामाचरण के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं पुलिस की शुरुआती जांच में भी शक उस पर ही जा रहा है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

दांत ठीक कराने गया था

ख्7 वर्षीय सत्यप्रकाश बिचपुरी में रहता था। वह प्लंबर था। उसके परिवार में मां, पत्‍‌नी शकुंतला व दो बच्चे हैं। सैटरडे रात वह करीब दस बजे घर से बाबा अंबे प्रसाद के पास दांत ठीक कराने के लिए निकला था। रात भी वह वापस नहीं पहुंचा लेकिन सुबह उसकी गांव व रामगंगा आवास विकास कालोनी के बीच में लाश मिली। उसके गले में रस्सी के निशान थे। पास में ही उसकी साइकिल, मोबाइल व रस्सी पड़ी हुई थी। जब पुलिस ने मोबाइल चलाकर देखा तो पता चला कि उसमें सिम ही नहीं है। इसका मतलब साफ है कि उसकी हत्या करने के बाद किसी ने सिम निकालकर कहीं फेंक दिया होगा। इसके अलावा सत्यप्रकाश के पास रुपये भी नहीं मिले हैं।

ख्ख् साल से पिता भी लापता

वहीं जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो मौत का कारण कुछ और ही निकल कर सामने आया। बिथरी चैनपुर एसएचओ अजीत सिंह का कहना है कि सत्यप्रकाश के पिता सुमेरी लाल ख्फ् साल से लापता हैं। उसके बाद सत्यप्रकाश की मां श्यामाचरण के साथ रहने लगीं। श्यामाचरण उसकी मां के साथ सत्यप्रकाश के घर में ही रहता था। सत्यप्रकाश ने कई बार मां से श्यामाचरण के साथ अलग रहने के लिए कहा था। एक बार उसने सामान भी बाहर निकाल दिया था। इसी को लेकर श्यामाचरण उससे दुश्मनी रखता था। सत्यप्रकाश के चचेरे भाई देव प्रकाश ने पुलिस को बताया कि श्यामाचरण ने ही सत्यप्रकाश की हत्या की है।

Posted By: Inextlive