फिर खुला जेल से सुपारी किलिंग का खेल

2014-09-20T07:02:06Z

- श्याम बाबू पासी और पंकज के इशारे पर मर्डर करने निकले शूटर

- फायरिंग के बाद एसटीएफ ने सरायमीर से चार बदमाशों को दबोचा

GORAKHPUR: गोरखपुर में जेल में बंद शातिर श्याम बाबू पासी और पंकज यादव के इशारे पर सुपारी किलिंग का धंधा चल रहा है। एसटीएफ गोरखपुर यूनिट ने आजमगढ़ जिले के सरायमीर स्थित सुरही खुर्द में मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को दबोचा था। थर्सडे इवनिंग पुलिस कार्रवाई में भारी मात्रा में असलहे बरामद हुए। पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे अज्जू नाम के व्यक्ति का मर्डर करने गए थे, लेकिन पुलिस ने उनकी साजिश नाकाम कर दी।

आबिद ने मांगी थी श्याम बाबू से मदद

जेल में बंद श्याम बाबू पासी और पंकज यादव अपने शूटर्स से सुपारी किलिंग का धंधा चला रहे हैं। इसकी खुफिया जानकारी एसटीएफ को थी। एसटीएफ गोरखपुर यूनिट को अपर पुलिस अधीक्षक डॉ। अरविंद चतुर्वेदी ने बदमाशों को अरेस्ट करने की जिम्मेदारी सौंपी। एसटीएफ के सीओ विकास चंद त्रिपाठी ने एसआई सत्य प्रकाश के नेतृत्व में थर्सडे इवनिंग टीम को भेजा। शाम करीब सात बजे पुलिस टीम ने बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों ने फायरिंग करके भागने की कोशिश की। कॉम्बिंग में चार बदमाश पकड़ लिए गए। हालांकि इस दौरान संतकबीर नगर जिले का हृदय नारायण और गोरखपुर अजीत फरार हो गए।

हाईटेक बदमाशों के पास इंग्लिश रिवाल्वर, यूएसए की पिस्टल

पकड़े गए बदमाशों की पहचान आजमगढ़ जिले के सरायमीर सुरही खुर्द निवासी मोहम्मद आबिद और अरशद, सराय इनायत थाना एरिया के जमीलपुर निवासी सोनू सिंह, मऊ जिले के रानीपुर एरिया के मसुनी निवासी राजन दुबे उर्फ अरविंद दुबे के रूप में हुई। पुलिस का कहना है कि मोहम्मद आबिद ने मर्डर की साजिश रची जबकि राजन दुबे पेशेवर मर्डरर है। बदमाशों के पास से एक इंग्लिश रिवाल्वर, मेड इन यूएसएस पिस्टल, कारतूस, खोखा, बाइक, स्कॉर्पियों और मोबाइल फोन बरामद हुए। पंकज यादव और श्याम बाबू ने आबिद के कहने पर राजन दुबे, हृदय राय और अजीत को वारदात के लिए भेजा था।

फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है। उनके अन्य साथियों का पता लगाया जा रहा है। जेल में बंद बदमाशों पर भी नजर रखी जा रही है।

विकास चंद त्रिपाठी, सीओ, एसटीएफ यूनिट गोरखपुर


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.