कार में बम की सूचना पर हड़कंप

2019-12-08T05:45:35Z

- डिस्ट्रिक्ट फीमेल हॉस्पिटल में सैटरडे सुबह से खड़ी थी लावारिस कार

- डॉक्टर ने डायल 112 पर दी सूचना, पुलिस ने कार की जब्त

बरेली : डिस्ट्रिक्ट फीमेल हॉस्पिटल परिसर में खड़ी लावारिस कार में बम की सूचना से हड़कंप मच गया। सैटरडे दोपहर करीब चार बजे इधर से गुजर रहे डॉक्टर ने डायल 112 पर कॉल कर कार में बम होने की सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को जब्त कर लिया।

क्या है पूरा मामला

डिस्ट्रिक्ट फीमेल हॉस्पिटल में सीएमएस के रूम के पास सुबह से ही एक स्विफ्ट डिजायर कार खड़ी थी। दिनभर कार के पास से ओपीडी में आने वाले पेशेंट, तीमारदार और हॉस्पिटल का स्टाफ गुजरता रहा, लेकिन किसी ने परिसर में खड़ी इस लावारिस कार पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। कार की विंडो पर काले शीशे थे इसके चलते कार के अंदर का भी कुछ नजर नहीं आ रहा था। दोपहर बाद करीब चार बजे हॉस्पिटल में कार्यरत डॉक्टर बृजेश पाठक वहां से गुजरे तो उन्होंने स्टाफ को बुलाकर कार के बारे में पूछा, लेकिन कोई कुछ नहीं बता सका। काफी देर तलाश के बाद भी जब कार ओनर का पता नहीं लगा तो उन्होंने डायल 112 पर कॉल कर कार में बम होने का संदेह जताते हुए पुलिस को सूचना दी।

ओनर को किया फोन

पुलिस ने गाड़ी नंबर के माध्यम से गाड़ी ओनर की डिटेल खंगाल कर कॉल किया तो चंद मिनटों में ही गाड़ी ओनर नितिन अग्रवाल मौके पर आ गए। उन्होंने बताया कि वह आंवला थाना क्षेत्र के गांव पंखा कटरा के रहने वाले हैं। यहां एडमिट अपने पेशेंट को देखने आए थे और अपनी कार हॉस्पिटल परिसर में ही खड़ी करके किसी काम से शहर में चले गए थे।

यह हॉस्पिटल है पार्किंग नहीं

मामले की भनक जब सीएमएस डॉ। अलका शर्मा को लगी तो वो भी मौके पर पहुंच गई उन्होंने गाड़ी ओनर को कड़ी फटकार लगाई। कहा कि यहां जब पार्किंग बनी हुई है तो वहां कार पार्क क्यों नही की। इसके बाद चौकी इंचार्ज को कार जब्त करने को कहा।

डॉयल 112 पर सूचना मिली थी कि फीमेल हॉस्पिटल परिसर में एक कार काफी देर से खड़ी है। इसमें बम भी हो सकता है। जिसके बाद कार को जब्त कर ओनर को सूचना दी।

चमन गिरी, चौकी इंचार्ज।

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.