मवाना : सठला गांव में दीवार के निर्माण का विरोध करने पर धारदार हथियारों से हमलाकर दिया गया, जिसमें एक पक्ष के दो वृद्ध समेत तीन भाई घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी भर्ती कराया। थाने पर पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

गांव में मंगलवार शाम दीवार के निर्माण का विरोध करने पर मकबूल, जब्बार व सादिक पुत्रगण मोहम्मद तकी पर दीवार का निर्माण करा रहे लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमें वृद्ध मकबूल व सादिक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भर्ती कराया। पीडि़त पक्ष की ओर से यूसुफ, शाहनजर, अरशद व मुर्तजा के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

छात्रा से छेड़छाड़

परीक्षितगढ़: खजूरी गांव में बस में सवार छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।

ग्राम खजूरी निवासी एक छात्रा सोमवार को नगर में पढ़ने आई थी। जब वह बस से वापस गांव जा रही थी तो नगर निवासी विपिन व हर्ष ने बस में उक्त छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। जिसकी शिकायत छात्रा ने ग्रामीणों से की। ग्रामीणों ने विपिन को पकड़ लिया तथा पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि उसका साथी हर्ष मौके से फरार हो गया। परिजनों ने थाने में दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने विपिन को जेल भेज दिया है।

बाग में युवती से दुष्कर्म

परीक्षितगढ़: ग्राम इकला रसूलपुर निवासी युवती के साथ नजदीक के गांव खानपुर निवासी युवक ने बाग में ले जाकर दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने आरोपी युवक के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।

गांव निवासी युवती ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह सोमवार शाम परीक्षितगढ़ आने के लिए अपने गांव के सामने बने यात्री शेड में खड़ी थी। तभी ग्राम खानपुर निवासी जमील पुत्र कदीर एक अन्य व्यक्ति के साथ गाड़ी लेकर आया तथा उसे गाड़ी में बैठा लिया और नगर के पास एक बाग में ले जाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने आरोपी जमील के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसओ मोहन सिंह ने बताया कि युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भिजवा दिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Posted By: Inextlive