- बाइक चुराया फिर कहा कानपुर आकर ले जाओ बाइक

- बाइक लेने पहुंचा युवक तो मांगने लगा 12 हजार रुपए

- पुलिस की मदद से रिकवर हो गइ युवक की चोरी गई बाइक

ALLAHABAD: तुम्हारी बाइक चोरी हुई है ना अगर बाइक चाहिए तो कानपुर आ जाओबाइक चोरी होने के दूसरे दिन जब खुल्दाबाद के युवक को ऐसी काल आई तो वह दंग रह गया। यही नहीं उसे इससे बड़ा झटका तब लगा जब वह कानपुर अपनी बाइक लेने पहुंच गया। वहां बाइक चोर उसी की बाइक के लिए बारह हजार रुपए मांगने लगा। युवक ने एर्लटनेस दिखाते हुए पहले बाइक फिर पैसे की बात कही तो उसे नैनी में बाइक होने की जानकारी देते हुए वहीं पैसा देने की बात कही। इसके बाद युवक ने पुलिस की मदद से अपनी बाइक रिकवर करा ली।

दो दिन पहले बाइक गायब

खुल्दाबाद एरिया में रहने वाले फिरोज की बाइक दो दिन पहले चोरी हुई थी। उसने खुल्दाबाद थाने में चोरी की रिपोर्ट लिखाई थी। वह अपनी बाइक की खोजबीन में लगा ही था कि उसे एक अंजान व्यक्ति ने काल कर कहा कि बाइक चाहिए तो कानपुर चले आओ।

क्ख् हजार रुपए का सौदा

बाइक लेने के लिए ट्रेन से कानुपर के लिए चल दिया। रास्ते में उसने फोन पर उक्त व्यक्ति से कांटेक्ट बनाए रखा। लेकिन दोपहर में जब कानपुर पहुंचा तो कहानी में ट्विस्ट आ गया। बाइक चोर ने कहा कि उसे क्ख् हजार रुपए देने होंगे। लेकिन फिरोज ने कहा कि बाइक मिलने के बाद ही पैसा दूंगा तो बाइक चोर ने कहा कि आपकी बाइक नैनी में खड़ी है। पैसे देकर बाइक ले लो नहीं तो बाइक ट्रक में लोड कर बाहर भेज दी जाएगी।

फिरोज ने दिखाई होशियारी

फिरोज शाम को इलाहाबाद लौटा तो उसने पुलिस को पूरी कहानी बता दी।

खुल्दाबाद पुलिस ने इस केस को सीरियसली हैंडिल किया। फिरोज के साथ नैनी पहुंच गई। इधर फिरोज लगातार फोन पर बाइक चोर के टच में था। जिस जगह पर उसे बुलाया गया वहां पर फिरोज के साथ पुलिस सिविल ड्रेस में पहुंच गई। बाइक चोर ने यहां भी गेम खेला। कहा कि एक रोड के किनारे रुपए रख दो, गली में उसकी बाइक खड़ी है। हुआ भी तुम्हारी बाइक खड़ी है। अब पुलिस चोरों को खोजने लगी। इस बीच फिरोज की बाइक तो मिल गई, लेकिन पुलिस की भनक लगने के कारण चोर भाग निकले।

Posted By: Inextlive