- व्यापारियों ने आए दिन हो रही चोरियों पर जताया आक्रोश

- पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया तो शांत हुआ मामला

Meerut । सर्दियों की शुरुआत होने के साथ-साथ शहर में चोरी की घटनाएं भी शुरू हो गई है। गुरुवार देर रात बेखौफ बदमाशों ने नौचंदी थाना क्षेत्र की सेंट्रल मार्केट पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर दो शोरूम में धावा बोल दिया। छत के रास्ते शोरूम में दाखिल हुए बदमाश करीब एक लाख कैश और 20 लाख के माल पर हाथ साफ कर गए।

क्या है मामला

शास्त्री नगर के ब्लाक निवासी अमरदीप शर्मा की सेंट्रल मार्केट में गो मोबाइल के नाम से मोबाइल का शोरूम है। अमरदीप ने बताया कि रात को किसी समय छत तोड़कर शोरूम में दाखिल हुए बदमाशों ने गल्ले में रखी करीब 50 हजार की नकदी और लगभग आठ लाख रुपए के नए मोबाइल हैंडसेट पर हाथ साफ कर दिया। अमरदीप के शोरूम की छत पर सीढ़ी लगाकर बदमाश बराबर में स्थित शास्त्रीनगर के। ब्लाक निवासी राजीव गुप्ता की अलंकार साड़ी के शोरूम में दाखिल हो गए। बदमाश उनके शोरूम से लगभग 25 हजार कैश और 10 लाख के माल पर हाथ साफ कर गए। जाते-जाते बदमाश शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी निकाल कर ले गए।

सुबह मिली जानकारी

सुबह शोरूम खोलने पहुंचे व्यापारियों को घटना की जानकारी मिली तो उनके होश उड़ गए। पुलिस और फॉरेंसिक की टीम ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की। इस दौरान व्यापारियों ने घटना को लेकर तीखा विरोध प्रकट किया। बताते चलें कि घटनास्थल से मात्र 100 मीटर की दूरी पर सेंट्रल मार्केट पुलिस चौकी है। ऐसे में बदमाशों का निकल जाना पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल खड़े कर रहा है।

Posted By: Inextlive