लोगों ने पुलिस पर तोड़फोड़ करने और लूट का लगाया आरोप

पथराव होते ही बाइक छोड़कर भागी पुलिस

 

meerut@inext.co.in
MEERUT : बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर जमकर पथराव हुआ, जिसके चलते पुलिस अपनी बाइक छोड़कर मौके से भाग खड़ी हुई। बाद में मौके पर पहुंची अन्य थानों की पुलिस ने लाठी फटकार भीड़ को खदेड़ा। इस मामले में लिसाड़ी गेट थाने में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।

दबिश डालने गई थी पुलिस

लिसाड़ी गेट के समर गार्डन साठ फुटा रोड पर इमरान व नदीम पुत्र मेहरबान अपने परिवार के साथ रहता है। दोनों के खिलाफ डकैती, लूट व हत्या के कई मुकदमें दर्ज है। नदीम डकैती के आरोप में जेल में बंद है। जबकि इमरान अभी हाल में ही जेल से जमानत पर बाहर आया है। बुधवार देर शाम साढ़े सात बजे करीब नदीम के घर पर लिसाड़ी गेट थाने के आठ पुलिसकर्मियों ने सादी वर्दी में दबिश डाली। पुलिस ने इमरान को दबोच लिया और उसे जीप में डालकर ले गए।

परिजनों ने मचाया शोर

परिजनों के शोर मचाने के बाद वहां पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और उन्होंने चार पुलिसकर्मियों को घेर लिया। उनके ऊपर घर में तोड़फोड़ करने व लूटपाट का आरोप लगाते हुए पथराव कर दिया। पथराव होते ही पुलिसकर्मी अपनी मोटर साइकिल छोड़कर मौके से अपनी जान बचाकर भाग निकले। मौके पर पहुंचे सीओ कोतवाली व अन्य थानों की पुलिस ने भीड़ को लाठी फटकार के तितर-बितर किया। इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट रघुराज सिंह का कहना है कि बदमाश के परिजनों ने कार्रवाई का विरोध किया था। जिसके बाद पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Posted By: Inextlive