चार युवकों का शराब पीकर होटल संचालक से अभद्रता

खाना न मिलने पर पथराव, पुलिसकर्मियों पर फेंके पत्थर

आगरा। न्यू ईयर की नाइट में शराब के शौकीन युवकों ने एक होटल पर खाना न मिलने पर हंगामा कर दिया। इतना ही नहीं होटल पर पथराव किया। पुलिस कर्मियों पर भी पत्थर फेंके। पुलिस ने बमुश्किल युवकों को काबू में किया। एक युवक को तो दौड़ लगाकर पकड़ना पड़ा। चारों को जेल भेज दिया गया है।

रात में डिनर करने निकले थे

न्यू ईयर की रात को सिटी में चेकिंग चल रही थी। अधिकतर थाना क्षेत्रों में पुलिस ने होटल, ढाबे आदि रात 11 बजे बंद करवा दिए। रात में एक बजे करीब चार युवक दिल्ली गेट स्थित एक होटल पर वैगनआर कार से चार युवक नशे की हालत में पहुंच गए। युवकों ने होटल में जाकर खाना लाने को कहा। इस पर होटलकर्मियों ने मना कर दिया। इस पर युवक गुस्से में आ गए। वह होटलकर्मियों के साथ गाली-गलौज करने लगे। होटलकर्मियों ने युवकों से बाहर जाने का अनुरोध किया। बाहर जाने की बात सुनकर युवक बाहर तो आ गए, लेकिन वहां से गए नहीं बल्कि सड़क से पत्थर उठाकर होटल पर पथराव कर दिया। पत्थर चलते ही होटल कर्मी दहशत में आ गए।

चीता की टीम ने बुलाई फोर्स

लगातार पथराव में एक पत्थर सड़क से गुजरते बाइक सवार पर भी पड़ गया। मौके पर चीता मोबाइल के दो सिपाही पहुंचे। युवकों ने जैसे ही देखा कि पुलिस आ गई तो एक युवक ने दो-तीन पत्थर उठाए और चीता मोबाइल की तरफ उछाल दिए। चीता के सिपाही बाल-बाल पत्थरों से बचे। युवक पत्थर मारने के बाद भागने लगा। सिपाहियों की सूचना पर दिल्ली गेट चौकी इंचार्ज चंद्रपाल थाने के फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। युवकों ने भागने का प्रयास किया लेकिन उनको पकड़ लिया। पुलिस चारों को थाने ले आई। इंस्पेक्टर थाना हरीपर्वत राजा सिंह के मुताबिक चारों मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा है। युवकों के नाम प्रतीक निवासी देवरी रोड, अजय कुमार गर्ग निवासी बेलनगंज, बलवीर निवासी पथवारी, वरुण अग्रवाल निवासी बेलनगंज बताए गए हैं।

Posted By: Inextlive