- शराब माफिया को गिरफ्तार करने गई थी पुलिस

- आरोपी पर दर्ज है शराब तस्करी का मुकदमा

Meerut : शराब माफिया को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस टीम को ग्रामीणों ने पथराव कर दौड़ा दिया। हालांकि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले आई। आरोपी, ग्राम गांवड़ी के प्रधान का पति है और उसके खिलाफ शराब तस्करी और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज है। कोर्ट ने गैर जमानती वारंट भी जारी किया है।

महिलाओं ने पुलिस को घेरा

गांवड़ी गांव की महिला प्रधान रीतू देवी के पति सुशील के खिलाफ परतापुर थाने में शराब तस्करी और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज है। इस मामले में पिछले दिनों कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए थे। रविवार को परतापुर पुलिस सुशील को पकड़ने गई थी। इसी दौरान प्रधान-पति के समर्थकों ने पुलिस का विरोध कर दिया। महिलाओं ने पुलिस टीम को घेर लिया और खुद ही सुशील को कोर्ट ले जाने की बात कही। पुलिसकर्मियों ने कहा कि कोर्ट ही ले जाना था तो पहले ले जाते। अब तो पुलिस गिरफ्तारी कर चुकी है।

जमकर किया पथराव

पुलिस आरोपी को ले जाने पर अड़ी थी तो वहीं ग्रामीण पुलिस की बात सुनने को राजी नहीं थे। वाद-विवाद के बीच ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। पुलिस को बचाव में कदम पीछे खींचने पड़े तो वहीं घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया। एसओ परतापुर रणसिंह यादव ने पुलिस पर पथराव से इनकार करते हुए कहा कि कुछ महिलाओं ने पुलिस का घेराव जरूर किया था, जिन्हें बाद में समझा-बुझाकर शांत कर दिया गया।

Posted By: Inextlive