-पैसे जमा करते वक्त तीन अलग-अलग जगहों पर हंगामा

- चोरी, छेड़छाड़ और मारपीट की हुई घटना

-एसएसपी ने पुलिस को चेताया

Meerut: 500 और 1000 के नोटों के चलन के बाद जहां एक और पब्लिक को लाइन में लगकर कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। वहीं क्राइम का शिकार भी होना पड़ रहा है। शनिवार को तीन अलग-अलग स्थानों पर चोरी, छेड़छाड़ और मारपीट जैसी घटनाएं हुई। जिसको लेकर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के एसएसपी ने पेच कसकर, सतर्क रहने के आदेश दिए हैं।

केस-1

वृद्ध की जेब कटी

भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव किना नगर निवासी खुशीराम बताया कि 25 नवंबर की उनकी बेटी की शादी है। जिसके चलते उन्होने क्रेडिट कार्ड पर लोन लिया था। जिसके चलते वे एक लाख रुपए लेकर हापुड़ अड्डा स्थित इलाहाबाद बैंक में शनिवार को पहुंचे थे। लाइन में लगे उनकी जेब कब कट गई। उन्हे पता ही नहीं चला। जेब कतरों ने एक लाख में सिर्फ 22 हजार रुपए ही छोड़े हैं, दूसरी जेब में थे। पीडि़त ने नौचंदी थाने में तहरीर दी है

केस- 2

महिला से छेड़छाड़

एसबीआई की शाखा में लाइन में लगी महिला के साथ मनचलों ने छेड़छाड़ कर दी। जिसको लेकर जमकर हंगामा किया गया। बमुश्किल पुलिस ने मनचले को हिरासत में लेकर मामला शांत करया।

केस- 3

मारपीट, हंगामा

साकेत स्थित पीएनबी बैंक पर विशाल नामक युवक पैसे बदलने के लिए गया था। इसी बीच पीछे आया एक युवक जबरन उसके आगे लाइन में घुस गया। जिसको लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई। जिसको लेकर काफी देर तक बैंक का भी काम प्रभावित रहा। बामुश्किल पुलिस ने मामले को शांत कराया।

वर्जन

बैंकों की शाखाओं पर तैनात पुलिसकर्मियों को सतर्क रहने के आदेश जारी किए हैं। साथ ही अन्य पुलिस बल बढ़ाने पर भी विचार चल रहा है।

जे रविन्द्र गौड़, एसएसपी

--

Posted By: Inextlive