- त्योहार के बाद घर वापसी के लिए सड़कों पर उमड़ी भीड़

- शहर के सभी प्रमुख चौराहों पर लगा रहा जाम

मेरठ। दीपावली पर अपने घर त्योहार मनाने के बाद रविवार को लोगों की भीड़ वापस जाने के लिए सड़कों पर उमड़ गई। सोमवार को अवकाश खत्म होने के कारण अधिकतर लोगों ने रविवार शाम को ही वापसी को बेहतर समझा लेकिन लेकिन भीड़ के कारण देर शाम तक शहर जाम से जूझता रहा।

थमी रहीं सड़कें

रविवार को शहर के प्रमुख बेगमपुल, ईव्ज चौराहा, हापुड अड्डा, लालकुर्ती, दिल्ली रोड पर जाम की स्थिति बनी रही। गाडि़यों की अत्याधिक संख्या होने के कारण लोग सड़क पर जाम में फंसे रहे। घंटाघर से मेट्रो प्लाजा तक जाम के कारण वाहन रेंगते रहे।

बाईपास पर भी लगा जाम

लोगों ने घर पहुंचने और शहर के जाम से बचने की जल्दी में बाईपास से जाना पसंद किया लेकिन बाईपास पर भी देर शाम तक जाम की स्थिति बन गई। हापुड बाईपास पर रेलवे क्रांसिंग पर घंटों तक का जाम लगा रहा।

बस अड्डों पर उमड़ी भीड़

घर वापसी जाने के लिए रविवार को सोहराबगेट और भैंसाली डिपो पर भी यात्रियों की अच्छी भीड़ रही। बसों की तलाश में यात्री रोडवेज पर इधर उधर भागते दिखे।

--------------

हेडिंग- मुश्किल है इस बार टारगेट की डगर

- 5 डिपो से होता है बसों का संचालन

- 1024 अनुबंधित और निगम की बसों का संचालन पांचों डिपो से

- 80 हजार यात्रियों का तकरीबन आवागमन भैसाली और सोहराब गेट डिपो से रोजाना

- 60 से 70 लाख रुपए आय का एवरेज प्रतिदिन रोडवेज का

- 18 से 24 अक्टूबर तक है फेस्टिवल सीजन

- 80 लाख से 1 करोड़ तक की आमदनी की है उम्मीद

- 1 करोड़ रुपये से नीचे है अभी आंकड़ा

- 1 करोड़ 7 लाख से अधिक कुल आमदनी मेरठ रीजन में भाई दूज पर

- 80 लाख तक सीमित रही दीपावली पर अनुमानित आय

आई एक्सक्लूसिव

मेरठ। दीपावली पर रोडवेज की मोटा मुनाफा कमाने की उम्मीद पर इस बार पानी फिरता दिख रहा है। इस बार टारगेट तक भी पहुंच पाना मुश्किल हो रहा है। रोडवेज के अनुसार यात्रियों की संख्या इस बार काफी कम रही है। जिस कारण से हर साल की तुलना मे कम आय की संभावना है।

वर्जन-

गत वर्षो की तुलना में इस साल यात्रियों की संख्या काफी कम रही है। लेकिन भाईदूज पर यात्रियों की संख्या काफी अच्छी रही है इसलिए उम्मीद है कि भाईदूज से अपना टारगेट पूरा हो जाएगा।

- भारत भूषण, स्टेशन अधीक्षक

Posted By: Inextlive