- डीएम ऑफिस के सामने धरना देकर किया प्रदर्शन

- एसएसपी और एडीएम सिटी से जताई नाराजगी

- हत्या में वकील का नाम आने पर सहम गए वकील

- कहा, पीडि़त परिवार को दिलाया जाएगा इंसाफ

Meerut : कचहरी पुल के पास पीएल शर्मा रोड पर अधिवक्ता की हत्या को लेकर एडवोकेट आक्रोशित हैं। सुबह पहले वकीलों ने कचहरी स्थित सभागार में हड़ताल का ऐलान किया। इसके बाद डीएम ऑफिस पर धरना देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जैसे ही हत्या में वकील का नाम आया तो वकील सहम गए। तुरंत पुलिस अधिकारियों से कहा कि ठोस सबूत जुटाए जाने के बाद ही आरोपी एडवोकेट को गिरफ्तार होने दिया जाएगा।

फेल है मेरठ में अधिकारी

मेरठ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष डीडी शर्मा, महामंत्री अनिल और जिला बार एसोसिएशन के पूर्व महामंत्री रामकुमार शर्मा के नेतृत्व में सैकड़ों वकील डीएम ऑफिस पहुंचे और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान डीडी शर्मा ने कहा कि सिटी में क्राइम की घटनाओं ने लगातार इजाफा हो रहा है लेकिन बावजूद इसके पुलिस प्रशासन फेल साबित हो रहा है। जिले को संभालने की जिम्मेदारी डीएम पंकज यादव और एसएसपी ओंकार सिंह की है, जो अपराधों पर अंकुश लगा पाने में नाकाम साबित हो रहे है। वकीलों ने मांग की है केपी सिंह के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाना चाहिए, ये तानाशाही बदमाशों की बर्दास्त नहीं की जाएगी।

वकीलों से नोकझोक

कचहरी में वकीलों की एसपी सिटी और अन्य अधिकारियों से तीखी नोकझोक भी हुई। यहां वकील अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे, इस दौरान कुछ वकीलों की हॉट टॉक हो गई, हालांकि इस दौरान सीनियर एडवोकेट ने मामले को शांत करा दिया। धरने प्रदर्शन में कचहरी के काफी संख्या में एडवोकेट शामिल थे।

नवनीत सिकेरा को लेकर आएं

जिला बार एसोसिएसन के पूर्व महामंत्री रामकुमार शर्मा ने कहा कि मेरठ में क्राइम रोकने में पुलिस नाकाम साबित हो चुकी है। पुलिस की कानों पर अब तो जू भी नहीं रेंग रही है। ऐसे में अब सरकार से हम मांग करते है कि वह क्राइम रोकने के लिए नवनीत सिकेरा को वेस्ट यूपी का प्रभारी बनाए, नहीं तो क्राइम की संख्या में लगातार इजाफा होता रहेगा, जो गंभीर मामला है।

Posted By: Inextlive