दो महिलाओं और इंटर की छात्रा ने किया सुसाइड

2020-01-26T05:45:41Z

इंटर की छात्रा थी मृतका, परिवार वाले सन्नाटे में

करेली और धूमनगंज की महिलाओं ने किया सुसाइड, एक की तीन महीने पहले हुई थी शादी

शहर में तीन स्थानों पर शनिवार को इंटर की एक छात्रा और दो महिलाओं ने सुसाइड कर लिया। इसमें से एक महिला की शादी तीन महीना पहले ही हुई थी। इन घटनाओं से तीनो परिवार सन्नाटे में थे। पुलिस ने तीनो की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डांट पर छात्रा ने उठाया कठोर कदमम

इंटर की छात्रा पूनम (18) ने शुक्रवार रात वह काम किया जिसकी उम्मीद पूरे परिवार को नहीं थी। दिनभर काम से थके मांदे परिजन खाना खाकर रात में सोने चले गए। तब तक सब कुछ ठीक था। सुबह घर वाले उठे तो वह फांसी लगा चुकी थी। फांसी के फंदे से लटकती उसकी डेड बॉडी को देख परिजन चीख पड़े। उनकी आवाज सुन पड़ोस के लोग भी दौड़ कर पहुंच गए। जानकारी हुई तो मऊआइमा पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। पूछताछ में परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसके पास ऐसी कोई वजह नहीं थी जिससे फांसी लगाए। किसी बात को लेकर घर वालों ने शाम को डांटा जरूर था।

कारण नहीं हो सका स्पष्ट

मऊआइमा कस्बे के स्टेशन रोड निवासी शम्भूनाथ की सात बेटियों के बीच एक बेटा था। पूनम बेटियों में सबसे छोटी थी और इंटर में पढ़ रही थी। पत्‍‌नी अर्चना व बच्चों संग पूरा परिवार सुखमय जीवन व्यतीत कर रहा था। उनकी खुशियों को किसी की नजर लग गई। बताते हैं कि शुक्रवार रात खाना खाने के बाद सभी सो गए। इस बीच पूनम ने कमरे के अंदर फांसी लगा लिया। सुबह घर वाले बिस्तर से उठे तो वह कमरे से बाहर नहीं आई थी। मां सोची कि सो रही होगी, वह जगाने के लिए बेटी के कमरे में जा पहुंची। देखी तो कमरे में उसकी बॉडी लटक रही थी। पुलिस के मुताबिक छानबीन में पता चला कि शाम को किसी बात को लेकर परिजनों ने डांट दिया था। माना जा रहा है कि इसी से नाराज होकर वह फांसी लगा ली होगी।

तीन महीना पहले दुल्हन बनी थी रिजवाना

करेली एरिया स्थित अबूबकर मस्जिद के पीछे जमीर नगर कॉलोनी निवासी रिजवाना बानो (32) ने कमरे के अंदर शनिवार देर रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दूसरी ओर सुलेमसराय में भी देर रात एक महिला ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। खबर लिखे जाने तक उसकी डिटेल पता नहीं चल सकी। भोपाल मध्य प्रदेश की रिजवाना बानो की शादी तीन माह पूर्व जमीर नगर कॉलोनी के उमेर अंशारी से हुई थी। किसी बात से व्यथित रिजवाना कॉलोनी की दूसरी मंजिल पर जाकर फांसी लगा ली। काफी देर हो गए और व नीचे नहीं आई तो घर वाले देखने उसके कमरे में गए। कमरा बंद था लिहाजा खिड़की से देखा गया तो उसकी बॉडी लटक रही थी। यह देख परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची करेली पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। मौत का कारण पति से विवाद बताया जा रहा है।


Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.