Student ने किया सुसाइड

2012-05-20T11:39:06Z

बिष्टुपुर स्थित वीमेंस कॉलेज की स्टूडेंट कविता महतो ने सैटरडे को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाईड कर लिया

बिष्टुपुर स्थित वीमेंस कॉलेज की स्टूडेंट कविता महतो ने सैटरडे को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाईड कर लिया. घटना की जानकारी मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया. इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई.
Part-1 की थी student

कविता महतो कदमा थाना एरिया स्थित उलियान हरि मंदिर की रहने वाली थी. उसके पिता की पहले ही डेथ हो चुकी है. वह अपनी तीन बहनों व मां के साथ रहती थी. कविता ने इंटर पास करने के बाद ग्र्रेजुएशन पार्ट-1 में एडमिशन लिया था. वह वीमेंस कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी.

सुबह में थी normal

इंफॉर्मेशन के मुताबिक कविता ने मॉर्निंग में अपनी मां से बात की थी. इस दौरान वह पूरी तरह नॉर्मल थी. ऐसा नहीं लग रहा था कि वह किसी परेशानी में है. उसने अपने कपड़े भी साफ किए.
Third floor पर लगायी फांसी
थोड़ी देर बाद घर वालों ने देखा कि कविता कहीं नहीं है. जब उसकी तलाश की गई तो देखा कि वह घर के तीसरे तल्ले पर स्थित स्टोर रूम में सीलिंग के सहारे फांसी पर लटकी हुई है. इसके बाद घर में अफरा-तफरी मच गई.

Postmortem के लिए भेजा

इसके बाद पुलिस को इंफॉर्म किया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर डेड बॉडी को उतारा. इसके बाद उसे पोस्टमॉर्टम के लिए एमजीएम कॉलेज स्थित फोरेंसिक डिपार्टमेंट भेजा गया.
पुलिस कर रही मामले की जांच
तलाशी के दौरान पुलिस को सविता की एक डायरी भी मिली. हालांकि अब तक पुलिस को कोई खास जानकारी नहीं मिल सकी है. अनुमान लगाया जा रहा है कि सविता ने प्रेम प्रसंग के कारण ही सुसाईड किया है. पुलिस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है.
एक सप्ताह के अंदर तीसरी घटना
हाल के दिनों में किसी स्टूडेंट द्वारा सुसाईड करने की यह तीसरी घटना है. इससे पहले चिन्मया स्कूल के स्टूडेंट ने सुसाईड कर लिया था. इसके बाद थर्सडे को कदमा विजया हेरिटेज निवासी पायलट अमरेन्द्र कुमार मोहन की पुत्री स्नेहा ने फांसी लगाकर सुसाईड कर ली थी. वह डीबीएमएस स्कूल की 12वीं की स्टूडेंट थी.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.