यूपी छात्रा की हत्या कर फंदे पर लटकाया!

2018-12-17T11:55:09Z

घर की गैलरी में फंदे पर लटका मिला बीए की छात्रा का शव। परिजनों की तहरीर पर गांव के दो सगे भाइयों पर दर्ज की गई रिपोर्ट।

kanpur@inext.co.in
KANPUR : बिधनू में छात्रा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत के मामले में परिजनों ने गांव के दो युवकों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। छात्रा का शव घर की गैलरी में कुंडे पर लटका मिला था। परिजनों का आरोप है कि छेडख़ानी का विरोध करने पर दोनों युवकों ने बेटी की हत्या कर शव को फंदे पर लटका दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग (फांसी) से मौत की पुष्टि हुई।
बदनीयती से घुसे थे घर में
बिधनू के कठरा करिया गांव निवासी ड्राइवर की बेटी बीए फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी। शनिवार घर पर सिर्फ छात्रा और उसकी दादी थीं। आरोप है कि गांव का सत्येंद्र और उसका भाई महेंद्र अक्सर छात्रा से छेडख़ानी करते थे। दो साल पहले ड्राइवर ने दोनों के खिलाफ खड़ेसर पुलिस चौकी में शिकायत भी की थी, लेकिन गांव के बुजुर्गों ने समझौता करा दिया था। ड्राइवर का आरोप है कि शनिवार को दोनों आरोपियों को पता चल गया था कि उनकी बेटी घर पर अकेली है। वे बदनीयती के इरादे से मौका पाकर घर में घुस गए। छात्रा ने विरोध किया तो दोनों ने छात्रा की पीटने के बाद फंदे पर लटका दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। एसओ का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जांच के दायरे में ये 24 संस्थाएं, पकड़े जाएंगे फर्जी व्यापारी


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.