बच्चा बेचने वाले गिरोह पर जताई जा रही आशंका

गाजियाबाद में मालगाड़ी से कूदकर बचाई जान

Meerut। शहर के रिहायशी इलाके से सोमवार सुबह स्कूल जा रहे नौवीं के छात्र को कार सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े अगवा कर लिया। पुराने गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर बच्चा किसी तरह बदमाशों ने के चंगुल से निकल भागा।

यह है मामला

सदर चौक निवासी हर्ष पुत्र संजू डीएवी पब्लिक स्कूल में पढ़ता है। सुबह करीब पौने आठ बजे वह स्कूल के लिए पैदल घर से निकला था। थोड़ी दूर चलते ही सफेद रंग की मारुति वैन में आए बदमाशों ने उसे कार में खींच लिया। हर्ष के शोर मचाने पर बदमाशों ने उसकी पिटाई की और मुंह दबाकर बैठ गए। इसके बाद उसे सिटी रेलवे स्टेशन ले गए, जहां उसे मालगाड़ी की एक खाली बोगी में जबरन चढ़ा दिया गया, जहां दो युवक पहले से मौजूद थे। कुछ देर बाद मालगाड़ी चल दी। मालगाड़ी पुराने गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर सिग्नल के लिए रुकी तो बच्चे को वहां पर जीआरपी के जवान दिखाइर् दे गए।

कूदकर भागा बच्चा

किसी तरह मौका पाकर हर्ष मालगाड़ी से कूद गया। आरोपितों ने बच्चे को अंदर खींचने का भी प्रयास किया, लेकिन वह तत्परता के साथ जीआरपी तक पहुंच गया और घटना की जानकारी दी। जीआरपी जवान आरोपितों को पकड़ने के लिए दौड़े भी लेकिन वे भाग निकले। एसपी सिटी रणविजय सिहं का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। बच्चा वहां कैसे पहुंच गया।

Posted By: Inextlive