-स्टूडेंट्स भी विरोध में उतरे, वीसी का इस्तीफा मांगा

-यूनिवर्सिटी में हुई नियुक्ति में धांधली पर कार्रवाई की मांग

Meerut : सीसीएसयू परिसर में हुई असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति में धांधली के विरोध में अब स्टूडेंट्स भी उतर गए हैं। गुस्साए स्टूडेंट्स ने विरोध में कुलपति विक्रम चंद्र गोयल के पुतले फूंके और उनसे इस्तीफा मांगा। स्टूडेंट्स ने राज्यपाल से पूरे मामले में जांच कराकर कार्रवाई की मांग की।

नियुक्ति में धांधली

सच संस्था के अध्यक्ष संदीप पहल ने शुक्रवार को आरोप लगाया था कि विवि के समाजशास्त्र विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति में धांधली की गई है। नियुक्ति के लिए फर्जी अंक जोडे़ गए। साथ ही यह नियुक्ति मोटी रकम लेकर की गई है। डीएन पीजी कालेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अंकित चौधरी के नेतृत्व में छात्रों ने सुबह साढे़ ग्यारह बजे बच्चा पार्क पर कुलपति के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पुतला फूंका।

रद की जाए नियुक्ति

राज्यपाल व प्रदेश के मुख्यमंत्री से मांग की गई कि धांधली करके की गई नियुक्ति रद की जाए। इसके साथ ही अन्य नियुक्तियों की भी जांच की मांग की गई। पुतला फूंकने के बाद राज्यपाल व मुख्यमंत्री को फैक्स से ज्ञापन भेजा गया। पुतला फूंकने वालों में अभिषेक जैन, आकाश बालियान, अरुण, गौरव गुप्ता, राहुल शर्मा, राजीव पूनिया, शुभम, प्रशांत व कुमारी शिवानी आदि शामिल रहे।

इस्तीफा दें वीसी

यूनिवर्सिटी के गेट पर दोपहर क्ख्:फ्0 बजे स्टूडेंट्स ने गगन सोम के नेतृत्व में भी वीसी का पुतला फूंक उनसे इस्तीफा मांगा और राज्यपाल से कार्रवाई की मांग की। मामले में कार्रवाई न होने पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी भी दी। इस दौरान अंकित त्यागी, प्रशांत पंडित, मोनू, चीकू पंडित, लव कसाना, सूर्यकांत, नेमू प्रधान, दीपक ठाकुर आदि शामिल मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive