शिक्षक नेता रवि भारत चिकारा के बेटे विशू को कार सवार युवकों ने मारी गोली, सभी आरोपी फरार

घायल को उपचार के लिए कराया गया हॉस्पिटल में भर्ती, पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज

Meerut। सीसीएस यूनिवर्सिटी के गेट के पास शिक्षक नेता के बेटे को बदमाशों ने गोली मार दी। जिसके बाद बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी की। घायल को गंभीर हालत में आनंद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

क्या है मामला

जानी के खानपुर निवासी रवि भारत चिकारा शिक्षक नेता हैं। रवि का बेटा विश्वास उर्फ विशु सीसीएसयू में पढ़ाई करता है। बताया जा रहा है कि गुरुवार दोपहर विशु जब यूनिवर्सिटी के गेट से बाहर निकल रहा था तभी दो कारों में सवार होकर आए कुछ युवकों ने उस पर हमला बोल दिया। हमलावरों ने यूनिवर्सिटी के मुख्य द्वार के पास ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए विशु को गोली मार दी और कारों में बैठकर फरार हो गए। उधर, गोलियां चलते ही यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया। इस मौके पर पहुंचे छात्रों ने आनन-फानन में घायल विशु को आनंद हॉस्पिटल में भर्ती कराया। डॉक्टरों के मुताबिक कमर में गोली लगने की वजह से विशु की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, घटना के बाद मेडिकल थाना पुलिस और आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए।

इधर-उधर भागने लगे लोग

विशु को देखते ही हमलावरों ने उस पर फायरिंग शुरू कर दी। अपने ऊपर फायरिंग होती देख वह जान बचाने के लिए भागने लगा। दिनदहाड़े गोलियों चलती देख लोग इधर-उधर भागने लगे। गोलियों की आवाज सुनकर यूनिवर्सिटी के गार्ड भी मुख्य द्वार की ओर भागे। मगर इसी बीच हमलावर जिस कार में आए थे, उसमें सवार होकर भाग गए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने यूनिवर्सिटी के गा‌र्ड्स से भी घटना की जानकारी ली।

पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

घटना के बाद मेडिकल पुलिस ने अंशुल गुर्जर फंफूडा, विनीत, अभिषेक, कर्सन और रॉबिन के खिलाफ मुकदमा कायम कर किया है। पुलिस का कहना है आरोपी फरार चल रहे हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आरोपी और पीडि़त के बीच दो बार पहले भी विवाद हो चुका है। पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। साथ ही पांच लोगों को इस मामले में नामजद किया गया है।

डॉ। अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी, मेरठ

Posted By: Inextlive