- यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स ने मोदी और अखिलेश का पुतला फूंका

- मोदी का पुतला फूंकने वालों के विरोध में आए बीजेपी समर्थक

- स्टूडेंट्स की यूएफएम को लेकर हुआ लॉ डिपार्टमेंट में हंगामा

- साइबर कैफे वालों के खिलाफ अवैध वसूली को लेकर हंगामा

Meerut: यूनिवर्सिटी कैंपस राजनीति का अखाड़ा बन रहा है। जहां स्टूडेंट्स का एक खेमा यूपी सरकार के साथ है तो दूसरा केंद्र सरकार के साथ है। इसके चलते बुधवार को यूनिवर्सिटी में हंगामें चलते रहे। एक पक्ष ने मोदी का पुतला फूंका तो दूसरे ने अखिलेश यादव का पुतला फूंका। बीजेपी समर्थक स्टूडेंट्स ने मोदी का पुतला फूंकने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इसके बाद लॉ डिपार्टमेंट में एक स्टूडेंट्स की यूएफएम को लेकर हंगामा हुआ और शाम को साइबर कैफे वालों के खिलाफ मोर्चा खोला गया।

यह रहा मामला

यूनिवर्सिटी कैंपस के मेन गेट के सामने बुधवार को सपा समर्थक स्टूडेंट्स ने पीएम मोदी का पुतला फूंका। इसके बाद बीजेपी समर्थकों ने महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ सपा के सीएम अखिलेश यादव का पुतला फूंका। शाम होते-होते स्थिति गंभीर हो गई। जहां बीजेपी समर्थक स्टूडेंट्स राहुल विकल, राहुल वर्मा, अमित विकल और नीरज गोयल ने मोदी का पुतला फूंकने वाले स्टूडेंट्स के खिलाफ मोर्चा बंदी की।

कार्रवाई की मांग

मोदी का पुतला फूंकने वाले स्टूडेंट्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इनका कहना है कि सपा सरकार में महिलाओं पर अत्याचार के अलावा कुछ नहीं हो रहा है और लोगों से धोखा हो रहा है। इसके बावजूद कोई कुछ नहीं कह रहा। मोदी सरकार अभी बनी है और उसका पुतला फूंका जा रहा है। जिसको ये बर्दास्त नहीं किया जाएगा। इसके लिए ये डीएम और पुलिस से मिलेंगे। ताकि ऐसे स्टूडेंट्स के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

ये भी रहे हंगामें

इसके बाद स्टूडेंट्स ने लॉ डिपार्टमेंट में एक स्टूडेंट्स की यूएफएम लगाने पर हंगामा किया। साथ ही डिपार्टमेंट के एचओडी और टीचर्स से इस मामले में सही कार्रवाई करने की मांग की। जब तक स्टूडेंट्स की यूएफएम नहीं हटाई गई तब तक ये लोग हंगामा करते रहे। यहां से फिर ये लोग कृष्णा प्लाजा पहुंचे। जहां साइबर कैफे पर रजिस्ट्रेशन के लिए अधिक वसूली का आरोप लगाया। जिसके लिए इन्होंने वीसी को भी लिखित में शिकायत की थी।

Posted By: Inextlive