सीसीएसयू में सैकड़ों की संख्या में एबीवीपी के स्टूडेंट्स ने घंटों किया प्रदर्शन

नहीं चलने दी क्लासेज, यूनिवर्सिटी का मेन गेट बंद कर दिया धरना

Meerut। सीसीएसयू में शनिवार को एमबीए की छात्रा के अपहरण और रेप के आरोपों के मामले में शनिवार को एबीवीपी के बैनर तले सैंकड़ों स्टूडेंट्स ने प्रदर्शन किया। इस दौरान स्टूडेंट्स ने नारेबाजी करते हुए पुलिस-प्रशासन से मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की। साथ ही स्टूडेंट्स ने यूनिवर्सिटी का गेट बंद कर घंटों धरना भी दिया।

नहीं चलने दी क्लासेज

इस मौके पर स्टूडेंट लीडर उत्तम सैनी के नेतृत्व में स्टूडेंट ने कैंपस में जमकर नारेबाजी की। साथ ही कैंपस के किसी भी डिपार्टमेंट में किसी क्लास को नहीं चलने दिया। स्टूडेंट्स का कहना था कि पीडि़त छात्रा को इंसाफ मिलना चाहिए। कैंपस में प्रदर्शन के बाद स्टूडेंट्स ने यूनिवर्सिटी का मेन गेट बंद करवा उसके सामने ही धरना शुरू कर दिया। स्टूडेंट्स अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर यूनिवर्सिटी व पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इस मौके पर एसीएम थर्ड ने आकर स्टूडेंट्स का ज्ञापन लिया व उचित कार्रवाई का आश्वासन भी दिया। इस दौरान हंस चौधरी, विपिन सागर, अमित स्वामी, सन्नी तोमर, अंबर अग्रवाल, उत्तम सैनी, अंजली चौधरी, श्रद्धा रस्तोगी, अंशु शर्मा आदि मौजूद रहे।

यूनिवर्सिटी प्रशासन ने की मांग

दूसरी ओर यूनिवर्सिटी प्रशासन की ओर से डीएसडब्ल्यू जितेंद्र ढाका, छोटूराम की निदेशक प्रो। जयमाला, डिप्टी निदेशक डॉ। राजीव सिजेरिया सहित एमबीए के सभी टीचर्स व सहायक प्रेस प्रभारी मितेंद्र गुप्ता आदि भी एडीजी कार्यालय पर पहुंचे। इस दौरान सभी ने छात्रा के मामले में निष्पक्ष जांच करने की मांग की।

Posted By: Inextlive