- सीसीएस यूनिवर्सिटी में छात्रों ने विभिन्न मांगों सहित प्रो वीसी के खिलाफ नारेबाजी की।

Meerut- सोमवार को सीसीएस यूनिवर्सिटी में छात्रों ने अपनी मांगों को लेकर व प्रो वीसी के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान छात्रों ने प्रो वीसी एचएस सिंह व पूर्व वीसी पर विभिन्न अरोप लगाते हुए तुरंत कार्रवाई की मांग की। मौके पर छात्रों ने वीसी प्रो। एनके तनेजा का घेराव किया।

खूब हुई नारेबाजी

सोमवार को सीसीएसयू में सपा छात्र सभा के महानगर अध्यक्ष सम्राट मलिक सहित विभिन्न छात्रों ने वीसी प्रो। तनेजा का घेराव किया। इस दौरान छात्रों का कहना था कि यूनिवर्सिटी के प्रति कुलपति एचएस सिंह जो 2005 की नियुक्तियों की आईक्यूएसी के चेयरमैन व चयन समिति के डीन विज्ञान व अध्यक्ष सदस्य के रुप में आठ फर्जी नियुक्ति में सम्मिलित थे। इसके अलावा पूर्व वीसी वीसी गोयल व प्रति कुलपति पर रिश्वतखोरी का भी आरोप है, लेकिन इसके बावजूद भी उनका कुछ नहीं हो पाया है।

इसके साथ ही छात्रों का कहना था कि समाजशास्त्र विभाग में रिश्वत देकर नौकरी पाने वाले अनिल कुमार की नियुक्ति राज्यपाल को निरस्त कर दी है, लेकिन इसके बावजूद भी वो अपने पद पर डटे हुए हैं। इन सभी गलत करने वालों पर सख्त कार्रवाई करनी होगी। इस दौरान छात्रों ने वीसी प्रो। तनेजा का घेराव कर नारेबाजी की।

फोटो- सीसीएसयू वीसी नाम से हैं।

Posted By: Inextlive