- शराब पीकर शोर मचाने से मना करने पर भड़के साथ छात्र

- शराब की बोतल मार सिर फोड़ा, केस दर्ज

द्यह्वष्द्मठ्ठश्र2@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रुष्टयहृह्रङ्ख : मोहनलालगंज स्थित एक निजी इजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाले आधा दर्जन छात्रों ने शुक्र वार दोपहर हॉस्टल के कमरे में बंधक बनाकर अपने ही एक साथ छात्र को व उसके दो भाइयों को जमकर पीटा। जिससे वे बुरी तरह घायल हो गये। किसी तरह आरोपियों के चगुंल से छूटकर भागे तीनों भाइयों ने एक घर में घुसकर अपनी जान बचाई। जिसके बाद पीडि़तो ने फोन कर घटना की सूचना पुलिस क ो दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भेजा।

शोर मचाने का किया था विरोध

मोहनलालगंज के उत्तरगांव स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज में सिविल इंजीनियरिंग के तृतीय वर्ष के छात्र रवीश कुमार गौतम निवासी रेहटा ने तहरीर में बताया कि वह कॉलेज से कुछ दूरी पर स्थित मॉर्डन हॉस्टल में रहता है। गुरुवार की देर शाम कॉलेज में पढ़ने वाले इंजीनियरिंग के छात्र राहुल पाल, तेजस्वी तिवारी, रवि कुमार, मयंक त्रिपाठी व मुन्ना शराब पीकर शोर शराबा कर रहे थे। जब उसने उनके कमरे में जाकर परीक्षा की तैयारी करने में परेशानी की बात कहकर शोर शराबे से मना किया तो वो सब बिफर पड़े। जिसके बाद रवीश चुपचाप अपने कमरे में चला गया और अपने घर फोन कर बड़े भाई विकास व अवधेश को पूरी बता बताई।

सिर पर बोतल मारी बोतल

शुक्र वार की दोपहर उसके दोनों बड़े भाई हॉस्टल पहुंचे व रवीश क ो साथ लेकर झगड़ा करने वाले छात्र तेजस्वी तिवारी के कमरे में लेकर गये और झगड़े का कारण पूछा। इस बात को लेकर तेजस्वी भड़क गया और अपने आधा दर्जन साथियों के साथ मिलकर रवीश व उसके दोनों बड़े भाई विकास व अवधेश को कमरे में बधंक बनाकर बुरी तरह पिटाई कर दी व शराब की बोतल से विकास का सिर फोड़ दिया। जिसके बाद तीनों ने किसी तरह वहां से भागकर गांव के एक घर में घुसकर अपनी जान बचाई। जिसके बाद लहुलूहान हालत में विकास ने फोन कर घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायल छात्र व उसके दोनों भाईयों को इलाज के लिए सीएचसी लेकर गई। इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला ने बताया पीडि़त छात्र रवीश की तहरीर पर आरोपी छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है।

Posted By: Inextlive