- डीडीयूजीयू महारानी लक्ष्मी बाई ग‌र्ल्स हॉस्टल की छात्राओं ने एनुअल फंक्शन कराने के लिए वीसी से की मांग

GORAKHPUR: डीडीयूजीयू महारानी लक्ष्मी बाई ग‌र्ल्स हॉस्टल की छात्राओं ने एनुअल फंक्शन कराने की मांग को लेकर शुक्रवार को वीसी से मुलाकात की। तीन दर्जन से ज्यादा छात्राओं ने वीसी से कहा कि हर साल उनके हॉस्टल में एनुअल फंक्शन होता है, लेकिन वार्डेन ने ऐसा करने से मना कर दिया। इसलिए छात्राओं ने वीसी प्रो। अशोक कुमार से एनुअल फंक्शन कराने की मांग की है।

दोपहर में पहुंची हॉस्टलर्स

शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे अचानक डीडीयूजीयू महारानी ग‌र्ल्स हॉस्टल की छात्राएं वीसी ऑफिस पहुंची गई। 50-60 की संख्या में पहुंची छात्राओं का कहना था कि उनके हॉस्टल में एनुअल फंक्शन हर साल होते हैं। इस वर्ष भी 26 फरवरी को एनुअल फंक्शन के लिए तारीख प्रस्तावित थी, लेकिन वॉडेन प्रो। कीर्ति पांडेय के मना कर दिया। उनका कहना है कि एक मार्च से वार्षिक परीक्षा होनी है, इसलिए एनुअल फंक्शन नहीं कराया जाएगा।

मई में कराने की बात

छात्राओं का कहना था कि वार्डेन एनुअल फंक्शन को मई में कराने की बात कह रही हैं, जबकि मई में कोई छात्रा हॉस्टल में नहीं रहती हैं। सब अपने-अपने घर चली जाती हैं। ऐसे में समर वैकेशन में एनुअल फंक्शन कराने का कोई मतलब नहीं रहेगा। उधर वार्डेन प्रो। कीर्ति पांडेय बताती हैं कि परीक्षा चूंकि एक मार्च से है ऐसे में साइंस स्ट्रीम के स्टूडेंट्स एनुअल फंक्शन कराने के फेवर में नहीं हैं। पहले सभी छात्राएं डिसाइड कर लें। उसके बाद डेट तय कर ली जाएगी।

Posted By: Inextlive