-शार्ट अटेंडेंस बताकर रोक लिया गया था बीटेक छात्रों का एडमिट कार्ड

- एक इंजीनियरिंग कॉलेज में घंटों चला हंगामा, छात्रों ने की तोड़फोड़

- कॉलेज के करीब 40 छात्र- छात्राएं हो गए परीक्षा से वंचित

-पुलिस ने आकर कराया दोनों पक्षों में समझौता

मेरठ : एक इंजीनियरिंग कालेज में बीटेक के छात्र- छात्राओं को एडमिट कार्ड न मिलने से गुरुवार को शुरू हुआ बवाल शुक्रवार को भी जारी रहा। प्रशासन के कहने के बावजूद कॉलेज प्रशासन ने छात्र- छात्राओं को एडमिट कार्ड नहीं दिए। जिससे छात्रों ने कालेज में तोड़फोड़ करते हुए पथराव कर कालेज के मेन गेट पर ताला जड़ दिया। यही नहीं, एक छात्र ने केरोसिन छिड़कर आत्मदाह का प्रयास किया। आखिर में एसपी देहात ने दोनों पक्षों में समझौता कराया।

क्या हुआ आज

शुक्रवार को गंगा नगर स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज के बीटेक छात्रों का एग्जाम था। कालेज प्रशासन ने शार्ट अटेंडेस बताकर 40 छात्र- छात्राओं को परीक्षा देने से रोक दिया। परीक्षा से वंचित होने पर सैंकड़ों की संख्या में छात्र- छात्राएं एकत्रित हो गए। उन्होंने कालेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए तोड़फोड़ की । इस दौरान छात्रों ने कॉलेज में पथराव किया, तो वहीं कॉलेज प्रशासन ने छात्रों पर लाठी चार्ज करवाया।

जिससे भगदड़ मच गई। इसके बाद गुस्साए एक छात्र ने आत्मदाह का प्रयास किया। नाराज छात्र कॉलेज के गेट के बाहर धरने पर बैठ गए। सिटी मजिस्ट्रेट व एसपी देहात श्रवण कुमार सिंह ने आकर मामला शांत कराया।

नहीं मिले एडमिट कार्ड-

शुक्रवार को परीक्षा शुरू हो गई थी लेकिन उनके एडमिट कार्ड नहीं मिले थे। जिससे छात्रों ने हंगामा मचाया।

मेन गेट पर जड़ा ताला-

गुस्साए छात्र- छात्राओं ने कालेज के मेन गेट पर ताला जड़ दिया। जिससे कालेज प्रशासन का स्टाफ अंदर ही बंद हो गया। पुलिस प्रशासन के आने के बाद गेट का ताला खुलवाया गया।

वर्जन

छात्रों व कालेज प्रशासन में समझौता करवा दिया गया है। दोनों तरफ से थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोई तहरीर नहीं दी है।

श्रवण कुमार सिंह, एसपी देहात मेरठ

Posted By: Inextlive