RANCHI : बच्चों की छिपी प्रतिभा को सामने लाने के मकसद से टैलेंट हंट सीजन-3 के जोनल-2 की प्रतियोगिता सोमवार को हेसाग स्थित डॉन बास्को स्कूल में आयोजित की गई। आओ हाथ मिलाएं सामाजिक संस्था की ओर से आयोजित इस प्रतियोगिता में 48 स्कूलों से चुने गए स्टूडेंट्स शामिल हुए। भाषण, पेटिंग, फैन्सी ड्रेस, ड्रामा और रंगोली जैसे इवेंट्स में शामिल होकर इन बच्चों ने अपना टैलेंट दिखाया।

होगी पांच जोनल प्रतियोगिता

आओ हाथ मिलाए संस्था द्वारा और कुल 5 जोनल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा तथा फरवरी माह में स्टेट लेवल की प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा यह प्रतियोगिता जून माह से संस्था द्वारा चल रही है जिसमे अब तक 218 विद्यालय शामिल हो चुके हैं। इस प्रतियोगिता का आयोजन के पीछे संस्था का मुख्य उद्देश्य बच्चों को एक प्लेटफॉर्म पे लाना तथा उनमें प्रतियोगिता की भावना पैदा कर उनको मोटिवेट करना है।

चार सालों से कर रही सोशल वर्क

यह पिछले 4 सालों से विभिन्न सामाजिक कार्य करती आ रही है। इसकी शुरूआत एन हसन और विभा गुप्ता ने की थी। सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में आर कुरैशी, ए अली, इरफान राजा, अभिषेक कुमार, श्वेता सिंह के अलावा एजुकेशन पार्टनर गलिपम्स द हेरा से सादिया फरहीन, सुषमा सिंह, के अलावा संस्था के ट्रेजरर शादाब आलम तथा सोनिका सुमन मौजूद थे।

Posted By: Inextlive