Styling Guide For Grooms

2011-11-21T12:03:20Z

Grooms के पास अपने hairstyles के लिए generally ज्यादा वक्त और options नहींहोते Hair expert जावेद हबीब के कुछ smart styling tips follow करके वे हर ceremony में दिख सकते हैं different

वेडिंग सेरेमनीज में डिफरेंट आउटफिट्स के साथ डिफरेंट हेयरस्टाइल बनाना इतना  भी मुश्किल नहीं. इसके लिए आपको जरूरत है बस कुछ बेसिक हेयरस्टाइलिंग टूल्स,  प्रोडक्ट्स और उन्हें अप्लाई करने की सही ट्रिक्स की.

Your one minute styling guide
Set wet with gels:
अगर किसी ओकेजन पर वेट लुक ऑप्ट करना चाहते हैं तो जेल बेस्ट हेयरस्टाइलिंग प्रोडक्ट है. बेहतर होगा हेयरस्टाइल बनाने के बाद आप इसे बतौर फिनिशिंग टूल हल्का सा अप्लाई करें.
Mousse for bouncy look:
अगर आपके हेयर काफी हल्के और स्ट्रेट हैं तो आप मूज अप्लाई करें. ये आपके बालों को बाउंस देने का काम करता है. मूज को अच्छी तरह होल्ड करने के लिए बालों में अप्लाई करके अपने बालों पर ब्लो ड्रायर यूज करें. ड्राई हेयर या वेट हेयर में से किस पर ये ज्यादा सूट करता है, इसके लिए इसे पहले से ही ट्रायल करके देख लें.
Hold it with hair-spray:
हेयर-स्प्रे हर तरह के हेयर के लिए परफेक्ट फिनिशिंग प्रोडक्ट है. अगर आपके बाल हल्के हैं तो ये आपके लिए काफी यूजफुल है. इसे हेयर ड्रायर की हीट से दूर रखें क्योंकि हेयरस्प्रे हाईली फ्लेमेबल होते हैं.
Look stylish with wax :
अपने हेयर को थोड़ा कर्ली लुक देने के लिए वैक्स यूज करें. इसे हथेली पर लेकर दोनों हाथों से रब करें फिर अप्लाई करें. स्टाइल देने के लिए कॉम्ब के बजाय उंगलियों का इस्तेमाल करें.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.