-कन्नौज के पास तालग्राम में एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई स्कॉर्पियो -छुट़टी में घर लौट रहे थे साले-बहनोई साल की लखनऊ में चल रहा इलाज GORAKHPUR: कन्नौज स्थित एक्सप्रेस वे पर बुधवार को स्कार्पियो डिवाइडर से टकरा कर दुर्घटना ग्रस्त हो गई. हादसे में सूबेदार शिवशंकर यादव की मौके पर ही मौत हो गई

-कन्नौज के पास तालग्राम में एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई स्कॉर्पियो

-छुट़टी में घर लौट रहे थे साले-बहनोई, साल की लखनऊ में चल रहा इलाज

GORAKHPUR: कन्नौज स्थित एक्सप्रेस वे पर बुधवार को स्कार्पियो डिवाइडर से टकरा कर दुर्घटना ग्रस्त हो गई। हादसे में सूबेदार शिवशंकर यादव की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि साला राजेश यादव और ड्राइवर चंदन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका इलाज लखनऊ में चल रहा है। उधर, मौत की खबर मिलते ही गांव में सन्नाटा छा गया। 68वीं आ‌र्म्स बटालियन जोधपुर राजस्थान में सूबेदार के पद पर तैनात शिवशंकर यादव भतीजी की शादी में शामिल होने छुट्टी लेकर घर आ रहे थे। भतीजी की 25 जून को शादी तय है।

गुरुवार सुबह पांच बजे दुर्घटना की सूचना शिवशंकर के बड़े भाई भवनाथ यादव को मिली। भवनाथ भी सेना से तीन साल पहले रिटायर हुए हैं। सूचना के बाद पट्टीदार राकेश यादव, चालक राघवेंद्र निषाद व गांव के अन्य लोगों के साथ वे घटनास्थल के लिए रवाना हो गए है। ग्रामीणों ने बताया कि शिवशंकर दो भाई में छोटे थे।

25 को तय है शादी

दो लड़कियों में छोटी लड़की की शादी इसी महीने 25 को तय है। उसी शादी में छुट्टी लेकर शिवशंकर आ रहे थे। शिवशंकर दो बच्चों के पिता थे। बड़ा बेटा नितेश उर्फ अंशू 12वीं का छात्र है। जबकि, बेटी निक्की यादव दसवीं पास की है। शिवशंकर तीन महीने पहले गांव आए थे। करीब एक महीन रहने के बाद लौटे थे। बुधवार रात करीब दस बजे पत्‍‌नी मंजू देवी उनकी अन्तिम बार बात हुई थी। उन्होंने बताया था कि में निकल चुका हूं रास्ते में हूं।

Posted By: Inextlive