-दारागंज में युवक की हत्या, फांसी पर लटकी मिली थी body

ALLAHABAD: वह घर का एकलौता लड़का था। कोई तो था जिसे वह पसंद नहीं था। रात के अंधेरे में उसने पूरा फायदा उठाया और उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी। फिर फंासी के फंदे पर टांग दिया ताकि किसी को पता भी न चले कि उसकी हत्या हुई है। वेडनसडे नाइट जब उसकी मां ने फांसी पर लटका हुआ देखा तो वह दंग रह गई। थर्सडे को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जब खुलासा हुआ कि उसने फांसी नहीं लगाई बल्कि उसकी हत्या की गई है, तो पुलिस भी हैरत में पड़ गई।

वाइफ गई थी मायके

फ्ख् साल का भुल्लू दारागंज के मेजा का हाता में रहता था। उसकी शादी फूलपुर की रहने वाली रिंकू के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही हसबैंड वाइफ में नोकझोंक होती रहती थी। उसका पांच साल का बेटा शुभ है। लास्ट मंथ हसबैंड वाइफ में किसी बात को लेकर झड़प हुई थी, जिससे रिंकू नाराज होकर अपने बेटे के साथ मायके चली गई थी। वेडनसडे नाइट करीब दस बजे भुल्लू की मां ने देखा कि कमरे में उसका बेटा फंासी पर लटका है। यह देख उनके होश उड़ गए। मोहल्ले वाले भी उनकी चीख सुनकर पहुंच गए। करीब साढ़े दस बजे मौके पर पहुंची दारागंज पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

फंस गया लोचा

इस मामले में दारागंज पुलिस ने बताया कि वेडनसडे को भूल्लू ने अपनी मां से किसी बात को लेकर झगड़ा किया था। उसी के बाद उसने फांसी लगा दी। रात में पुलिस को सूचना देने उसका रिलेटिव नीरज पहुंचा था। पुलिस पहुंची तो भुल्लू साड़ी के फंदे से फांसी पर लटका मिला था। देखने से सुसाइड ही लग रहा था। लेकिन अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive