सुदीक्षा की मौत का मामला : पुलिस बुलेट या उसके सवारों की जानकारी देेने वालों को देगी 20,000 रुपये इनाम, गुप्त रखेगी नाम

Updated Date: Fri, 14 Aug 2020 02:55 PM (IST)

बुलंदशहर एसएसपी ने कहा कि 10 अगस्त को सड़क दुर्घटना में मारी गई सुदीक्षा भाटी मामले में शामिल बुलेट या उसके सवारों के बारे में जानकारी देने वाले को 20000 रुपये इनाम दिया जा जाएगा। सूचना देने वालों का नाम व पहचान गुप्त रखा जाएगा।

बुलंदशहर (पीटीआई)। बुलंदशहर पुलिस ने अमेरिका में पढ़ाई कर रही ग्रेटर नोएडा की छात्रा सुदीक्षा भाटी की मौत मामले में शुक्रवार को एक बड़ा ऐलान किया किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने कहा सुदीक्षा भाटी की 10 अगस्त को एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। ऐसे में हमें जानकारी मिली है कि एक बुलेट पर सवार दो लोगों ने एक इमरजेंसी ब्रेक लगाया और सुदीक्षा का दोपहिया वाहन पीछे से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वह दुर्घटना में घायल हो गई। हम हर संभव प्रयास कर बुलेट को ट्रैक कर रहे हैं। इसके साथ ही घटना में शामिल बुलेट व उसके सवारों की जानकारी देने वालों को 20,000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की।

We have announced a reward of Rs 20,000 for anyone who gives us information on the correct bike riders. Details of the informants will be kept confidential: Bulandshahr SSP Santosh Kumar Singh https://t.co/oz4a70Fb8c

— ANI UP (@ANINewsUP) August 14, 2020


कोशिश है कि किसी निर्दोष को सलाखों के पीछे नहीं पहुंचाया जाए
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि यदि सूचना देने वाले चाहेंगे तो उनकी पहचान गुप्त रखी जाएगी। मामले की जांच जारी है और प्रयास है कि किसी निर्दोष को सलाखों के पीछे नहीं पहुंचाया जाए बल्कि वास्तविक दोषियों की पहचान कर उन्हें सजा दी जाए। इसके अलावा पीड़िता के परिजनों को न्याय दिलाया जाए। सुदीक्षा (20), जो गौतम बौद्ध नगर के दादरी में डेरी स्कैनर गांव की रहने वाली थी। सोमवार को बुलंदशहर में उसकी सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई, जब वह अपने छोटे चचेरे भाई के साथ बाइक पर सवार थी।
सुदीक्षा पढ़ने में काफी तेज थी उसे अमेरिका से मिली थी स्कॉलरशिप
पहले तो इस मामले को सड़क दुर्घटना माना जा रहा था लेकिन बाद में बुलेट सवारों द्वारा छेड़छड़ करते हुए बाइक को ओवरटेक की बात सामने आई है। एक बेहद साधारण परिवार से ताल्लुक रखने वाली सुदीक्षा भाटी पढ़ने में काफी तेज थी। सुदीक्षा ने अमेरिका के बॉब्‍सन कॉलेज से स्कॉलरशिप हासिल की थी। साल 2018 की सीबीएसई बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा में सुदीक्षा ने 98 प्रतिशत अंक हासिल किए। इसके बाद उसे अमेरिका के बॉब्‍सन कॉलेज से आगे की पढ़ाई के लिए स्कॉलरशिप मिली थी।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.