14 वीकेएस 8

- आसन जंगल ढालीपुर में युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान

- ढकरानी में अधेड़ ने खाया जहर, उपचार के दौरान हुई मौत

VIKASNAGAR: कोतवाली अंतर्गत हरबर्टपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के आसन जंगल ढालीपुर में जस्सोवाला के एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं, ढकरानी में एक भ्भ् वर्षीय व्यक्ति ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उपचार के दौरान लेहमन अस्पताल में उसकी मौत हो गई। हरबर्टपुर पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रस्सी से लटका मिला शव

जानकारी के अनुसार क्ख् मई को मजदूरी करने वाले धीरज ख्फ् उर्फ ¨झग्गा पुत्र सेवाराम निवासी जस्सोवाला की अपने बुआ के लड़के से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी थी। गुस्से में धीरज कहीं चला गया था और वह घर नहीं लौटा। परिजनों ने धीरज की तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता न चल सका। शनिवार सुबह धीरज का ढालीपुर क्षेत्र के आसन जंगल में पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटका हुआ शव मिला। कांग्रेस नेता इसबदीन माटू ने हरबर्टपुर पुलिस चौकी को घटना की सूचना दी।

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

एसएसआई अर¨वद कुमार व चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र रौतेला ने मौके पर जाकर शव को नीचे उतारा। शव पुराना होने के चलते माना जा रहा है कि क्ख् मई को ही युवक ने आसन के सुनसान जंगल में आत्महत्या कर ली होगी। उधर, ढकरानी गांव के रामेश्वर भ्भ् पुत्र ऋषिराम ने शनिवार को जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजनों ने हालत बिगड़ने पर उसे लेहमन अस्पताल हरबर्टपुर में भर्ती कराया। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। हरबर्टपुर पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। चौकी इंचार्ज धर्मेद्र रौतेला के अनुसार प्रथम दृष्टया पुलिस जांच में दोनों ही मामलों में पारिवारिक कलह की बात सामने आई है।

Posted By: Inextlive