- पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

- मोहकमपुर में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव

DEHRADUN: कैंट कोतवाली क्षेत्र के अनारवाला में थर्सडे रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, पुलिस को मोहकमपुर में रेलवे ट्रैक के पास एक युवक का क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ है।

गार्ड की नौकरी करता था युवक

कैंट पुलिस के अनुसार युवक की पहचान अमृत गुरु (25) पुत्र मोहन सिंह गुरु निवासी अनारवाला के रूप में हुई है। अमृत एक महीने पहले तक एक अस्पताल में गार्ड की नौकरी करता था, लेकिन इस समय वह घर पर ही रह रहा था। परिजनों से पूछताछ में पता चला कि थर्सडे की रात उसका घर वालों से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इसके बाद वह अपने कमरे में चला गया। थोड़ी देर बाद कमरे से धुंआ उठता देख परिजन मौके पर पहुंचे तो वह आग की लपटों से घिरा हुआ था। किसी तरह आग बुझाई, लेकिन थोड़ी देर बाद ही उसकी मौत हो गई। अमृत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार प्रथमदृष्टया मामला सुसाइड का प्रतीत हो रहा है।

मोहकमपुर में युवक का शव मिला

मोहकमपुर रेलवे फाटक के पास फ्राइडे सुबह एक युवक का क्षत-विक्षत शव पड़ा मिला। एसओ नेहरू कॉलोनी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि मृतक की पहचान अखिलेश (36) निवासी छह नंबर पुलिया अपर नत्थनपुर के रूप में हुई है। उसके पास से सुसाइड नोट मिला है, जिसके आधार पर माना जा रहा है कि उसने सुसाइड किया है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

Posted By: Inextlive