दो युवक व एक अधेड़ ने लगाई फांसी

तीनों बताए जा रहे मानसिक रूप से परेशान

देहरादून,

रायवाला व डोईवाला और ऋषिकेश थाना क्षेत्र में मंडे को फांसी लगाकर आत्महत्या करने के तीन मामले सामने आए हैं। तीनों मामलों में सुसाइड करने वाले मेंटल स्ट्रेस में थे।

केस वन

20 वर्षीय युवक ने लगाई फांसी

ऋषिकेश स्थित शांति नगर में मानसिक तनाव से ग्रस्त एक युवक ने अपने कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस के अनुसार मूल रूप से यूपी निवासी 20 वर्षीय मोहित पिछले 8 माह से शांति नगर में रह रहा था। कुछ दिनों से वह मानसिक रूप से परेशान था, मंडे सुबह जब नौ बजे तक उसके कमरे का दरवाजा नही खुला तो मकान मालिक ने घर की खिड़की से झांक कर देखा। कमरे में मोहित पंखे से लटका था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

केस टू

34 वर्षीय व्यक्ति ने किया सुसाइड

रायवाला में एक युवक ने अपने कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस के अनुसार बासंती मंदिर रोड रायवाला गांव निवासी 34 वर्षीय तेजपाल अपने पिता के साथ मिलकर ठेकेदारी करता था। पिछले कुछ दिनों से वह मानसिक रूप से परेशान था। मंडे सुबह उसने कमरे में पंखे से लटककर फांसी लगा दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, इससे पहले परिजन शव उतार चुके थे।

केस थ्री

जंगल में लटका मिला अधेड़ का शव

डोईवाला के माजरी ग्रांट ग्राम सभा के (लालतप्पड़) बालकुमारी के जंगल में मंडे को एक अधेड़ का शव पेड़ से लटका मिला। मृतक की शिनाख्त बालकुमारी निवासी हंसराज धीमान के रूप में हुई है। लालतप्पड चौकी प्रभारी कुलवंत सिंह ने बताया कि हंसराज होली एंजल स्कूल लालतप्पड़ की बस में कंडक्टर था। परिवार के अनुसार हंसराज संडे शाम करीब 3 बजे के बाद से घर से लापता था, जिसकी सूचना पुलिस में दी गई थी। बाद में उनका शव जंगल में मिला। पुलिस ने बताया कि हंसराज कुछ दिनों से पारिवारिक रूप से परेशान था। परिवार में उसकी पत्नी और बेटा है।

Posted By: Inextlive