RANCHI : सुखदेवनगर थाने में पिछले तीन दिनों से एक युवक-युवती के बीच रिश्ते को लेकर चल रहा हाईवोल्टेज ड्रामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। मामला दोस्ती और प्यार के बाद शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने से जुड़ा है। शनिवार को युवती ने थाने में रोहित पांडेय के खिलाफ कंप्लेन दर्ज कराई थी। पुलिस ने रोहित को पकड़कर हाजत में डाल दिया और युवती को आश्वासन दिया कि उसकी शादी उससे करा दी जाएगी। उसी शाम युवती सजधज कर थाने आई तो पुलिस ने भी भरोसा कर रोहित को छोड़ दिया। वे दोनों थाने से निकलकर दुर्गा मंदिर के पास पहुंचें तो रोहित फरार हो गया।

। और रचा ली शादी

ऐसे में युवती दुबारा थाने में आकर रोहित के खिलाफ रेप की केस दर्ज करा दी। पुलिस ने रोहित को पकड़ने के लिए उसके भाई को हिरासत में लिया तो उसने प्रेमिका के साथ सोमवार को काली मंदिर में शादी रचा ली। चूंकि, थाने में केस दर्ज हो चुका था। ऐसे में पुलिस ने आरोपी रोहित को उसके मोबाइल दुकान पर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया। इस बीच थाने पहुंचकर युवती ने अपने पति रोहित को छोड़ देने की गुहार लगाई, पर पुलिस ने कहा कि केस दर्ज हो चुका है। ऐसे में उसे जेल भेज दिया गया है। अब कोर्ट से ही उसे बेल मिल सकती है।

दो सालों से करता आ रहा था यौन शोषण

जानकारी के मुताबिक, सुखदेवनगर थाना एरिया के मधुकम में रोहित की मोबाइल दुकान है। युवती यहां अक्सर मोबाइल रीचार्ज कराने के लिए आती रहती थी। इस दौरान दोनों में बातचीत होती रहती थी। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। दोस्ती से रिश्ता प्यार में बदल गया। इस दौरान दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन भी बने। पिछले दो सालों से शादी का झांसा देकर रोहित युवती का यौन शोषण करता आ रहा था। .युवती ने जब उसपर शादी करने का दबाव डाला तो वह इससे मुकर गया, जिसके बाद उसने पुलिस को इसकी शिकायत की थी।

Posted By: Inextlive