- युनिवर्सिटी ने जारी की एग्जाम डेटशीट

- 12 मई से 2 जून तक चलेंगे एग्जाम

DEHRADUN : श्रीदेव सुमन उत्तराखंड युनिवर्सिटी ने मेन एग्जाम के लिए फाइनल डेटशीट तैयार की है। यूजी कोर्सेज के एग्जाम 12 मई से स्टार्ट होंगे, जबकि पीजी कोर्स के एग्जाम 19 मई से स्टार्ट होंगे। युनिवर्सिटी ने एग्जाम डेटशीट वेबसाइट पर अपलोड कर दी है।

एग्जाम के लिए डेट्स जारी हो गई

श्रीदेव सुमन युनिवर्सिटी के साल 2013-14 की मुख्य परीक्षाओं के लिए डेट्स जारी हो गई हैं। एग्जाम को लेकर कॉलेजेज को कुछ आपत्तियां थी, जिस कारण एग्जाम की डेट्स जारी नहीं हो पा रही थीं। इसी के चलते पिछले दिनों 26 अप्रैल को सेंटर हेड्स और युनिवर्सिटी के बीच एक बैठक ऑर्गनाइज की गई। बैठक में सभी आपत्तियों का निराकरण करते हुए एग्जाम स्कीम में जरूरी चेंजेज कर एग्जाम स्कीम को जारी कर दिया गया।

--------------------------

वेबसाइट से ले सकते हैं जानकारी

बीए और बीएससी के लिए एग्जाम 12 मई से स्टार्ट होंगे, जबकि बीकॉम और एमए के 20 मई से स्टार्ट होंगे। एमकॉम के 19 मई से स्टार्ट होकर पांच जून तक ऑर्गनाइज होंगे। बीएससी के अलावा सभी एग्जाम दो हिस्सों में कंडक्ट कराए जाएंगे। युनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार डा। एके तिवारी ने बताया कि एग्जाम स्कीम रिलेटेड जानकारी वेबसाइट www.sdsuv.ac.in पर अपलोड कर दी गई है। इसके अलावा संबंधित कॉलेजेज को भी एग्जाम की डीटेल्स भेजी जा चुकी हैं।

Posted By: Inextlive