सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने शुरू की फिल्म की तैयारी

2019-02-01T16:03:56Z

सूत्रों के मुताबिक अहान पिछले तीन महीने से अपना वजन बढ़ाने की प्रक्रिया में लगे हैं। वह हाईकार्ब डायट पर हैं।

Suniel Shetty son Ahan Shetty debut with the Hindi remake of Telegu Film RX 100
सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने शुरू की फिल्म की तैयारी मुंबई (ब्यूरो): इस वर्ष कई स्टार किड्स बॉलीवुड में कदम रखेंगे। इनमें सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी शुमार है। साजिद नाडियाडवाला अहान शेट्टी को तेलुगु फिल्म 'आरएक्स 100' की हिंदी रीमेक से लॉन्च करने की घोषणा कर चुके हैं। फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया करेंगे।
शूटिंग से पहले अपने किरदार की तैयारियों को लेकर अहान जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं। उन्हें अपने किरदार के लिए वजन भी बढ़ाना है। सूत्रों के मुताबिक, अहान पिछले तीन महीने से अपना वजन बढ़ाने की प्रक्रिया में लगे हैं। वह हाई-कार्ब डायट पर हैं।
साथ ही उनका वर्कआउट और ट्रेनिंग सेशन भी चल रहा है। दिन में अहान चार बार आहार ले रहे हैं, जिसमें बहुत सारा चिकन, चावल और ब्रोकली शामिल है। इसके अलावा स्नैक्स में वह ओटमील और प्रोटीन शेक या टर्की सैंडविच भी खा रहे हैं।
फिल्म में वह कई एक्शन सीन्स भी करते दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग अप्रैल-मई से प्रारंभ होगी। उसे इस साल के अंत में रिलीज करने की योजना है।

मुंबई (ब्यूरो): इस वर्ष कई स्टार किड्स बॉलीवुड में कदम रखेंगे। इनमें सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी शुमार है। साजिद नाडियाडवाला अहान शेट्टी को तेलुगु फिल्म 'आरएक्स 100' की हिंदी रीमेक से लॉन्च करने की घोषणा कर चुके हैं। फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया करेंगे। शूटिंग से पहले अपने किरदार की तैयारियों को लेकर अहान जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं। उन्हें अपने किरदार के लिए वजन भी बढ़ाना है। सूत्रों के मुताबिक, अहान पिछले तीन महीने से अपना वजन बढ़ाने की प्रक्रिया में लगे हैं। वह हाई-कार्ब डायट पर हैं।

साथ ही उनका वर्कआउट और ट्रेनिंग सेशन भी चल रहा है। दिन में अहान चार बार आहार ले रहे हैं, जिसमें बहुत सारा चिकन, चावल और ब्रोकली शामिल है। इसके अलावा स्नैक्स में वह ओटमील और प्रोटीन शेक या टर्की सैंडविच भी खा रहे हैं। फिल्म में वह कई एक्शन सीन्स भी करते दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग अप्रैल-मई से प्रारंभ होगी। उसे इस साल के अंत में रिलीज करने की योजना है।

नेहा धूपिया ने किया खुलासा, परिणीति को जूता चुराई में मिला था चमकदार तोहफा

जाह्नवी कपूर कर रही हैं वजन बढ़ाने की तैयारी, निभाएंगी फाइटर पायलट का रोल


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.