- देवेश हत्याकांड में पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता

- पालीगंज एरिया में अपराधियों ने दिन-दहाड़े कर दिया था छलनी

- अपराधियों को अरवल व पालीगंज बॉर्डर के पास से किया गया गिरफ्तार

PATNA : पटना पुलिस ने अरवल और पालीगंज बॉर्डर से गिरफ्तार प्रोफेशनल किलर की निशानदेही पर देवेश हत्याकांड का सारा खुलासा करके रख दिया है। देवेश हत्याकांड में पटना पुलिस ने तीन अपराधी ललीत कुमार, अमरजीत कुमार, राहुल कुमार को गिरफ्तार किया है। लेकिन देवेश हत्याकांड की बड़ी कड़ी ललीत कुमार और अमरजीत कुमार था। ललीत कुमार विनोद ने पटना पुलिस को बताया कि अरवल जिले के पूर्व जिला पार्षद उर्फ नेताजी सुभाष यादव एवं महेंद्र यादव द्वारा इसे दो लाख की सुपारी दी गई थी। इसमें से एक लाख रुपया अमरजीत को दे दिया गया। अमरजीत और राहुल ने मिलकर देवेश की हत्या की घटना को अंजाम दिया और अब तक पटना पुलिस की गिरफ्त से बचते हुए चल रहा था, लेकिन कई महीनों से घात लगाए पटना पुलिस की टीम को गुप्त सूचना मिली कि पालीगंज अरवल बॉर्डर नेशनल हाईवे 98 पर किसी साथी के आने का इंतजार कर रहे हैं। टीम ने फौरन सादे लिबास में दोनों को टटोला तो स्कैच से मैच करता हुआ चेहरा सामने आ गया।

राहुल कारतूस के साथ था मौजूद

पालीगंज अरवल बॉर्डर नेशनल हाईवे 98 पर किसी साथी के आने का इंतजार कर रहे अमरजीत कुमार और राहुल कुमार को जब पटना पुलिस ने दबोचा, तो पहले दोनों ने कई शातिर तरीके से बचने की कोशिश की, उसके पास से पटना पुलिस को एक पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस मिला। पुलिस ने दोनों गिरफ्तार कर लिया और पुलिसिया पूछताछ शुरू कर दी। इस दौरान अपराधियों ने पुलिस को बताया ललीत कुमार विनोद ने देवेश को माने के लिए एक लाख रुपए की सुपारी दी थी और मौका पाते ही इन लोगों ने राधेकृष्ण इंटरप्राइजेज के मालिक देवेश कुमार पालीगंज बाजार अंतर्गत सीमेंट दुकान पर गोली मार दिया था। घटनास्थल पर ही देवेश की मौत हो गयी थी।

The other side

जल्द ढूंढे जाएंगे बचे अपराधी

जानकारी हो कि देवेश हत्याकांड में पटना पुलिस पूर्व पार्षद अरवल सुभाष यादव एवं महेन्द्र यादव को अभी ढूंढ़ने में लगी है। साजिश में शामिल इस गैंग के अन्य अपराधी की भी तलाश में पटना पुलिस लगी हुई है।

दोनों ने खोले कई राज

क्फ् मार्च को हुई देवेश हत्याकांड में पटना पुलिस ने अमरजीत और राहुल की गिरफ्तार करने के बाद अब इसकी निशानदेही पर ही ललित कुमार विनोद को भी गिरफ्तार कर पाई है, जिसने सुभाष यादव एवं महेन्द्र यादव का मामला भी पटना पुलिस के सामने लाया है। सीनियर एसपी जितेंद्र राणा ने बताया कि अरवल और जहानाबाद के अपराधी तो पुलिस के शिकंजे में आ चुका है। जल्द ही मास्टर माइंड और इस घटनाक्रम से जुड़े अपराधी पर से भी पर्दा उठाया जाएगा।

Posted By: Inextlive