- डेलापीर निवासी पान व्यापारी मनोज कुमार का था माल

- 11 बोरों में से छह गोरखपुर में उतरने थे, वहां भी नहीं मिले

बरेली। रेलवे के लगेज यान में शहर के पान व्यापारी को 'चूना' लगा दिया। गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन में लदे सुपारी के 11 बोरे चोरी हो गए। पीडि़त व्यापारी ने संबंधित अधिकारियों से शिकायत की है।

गुवाहाटी एक्सप्रेस से चोरीे

डेलापीर निवासी मनोज कुमार पान व्यापारी हैं। वह सुपारी का व्यवसाय करने के लिए असोम गए थे। 18 फरवरी को न्यू अलीद्वार से गुवाहाटी एक्सप्रेस के लगेज यान में सुपारी के बोरे लदवाए। तीन हजार भाड़े के साथ ही खरीदे माल का ई-वे बिल, बिल्टी वगैरह सभी थे। वह खुद भी गुवाहाटी एक्सप्रेस के एस-आठ कोच में सफर कर रहे थे। 20 फरवरी को बरेली जंक्शन पहुंचे तो लगेज यान में उनका माल गायब मिला। व्यापारी का कहना था कि सुपारी के 11 बोरों में से छह बोरे गोरखपुर में उतरने थे तथा पांच बरेली। शहर में माल नहीं दिखा तो गोरखपुर की पार्टी से पूछा। जवाब मिला कि उनको भी स्टेशन पर बोरे नहीं मिले।

गोरखपुर से पहले चोरी

माना जा रहा कि गोरखपुर से पहले सुपारी के बोरे चोरी हो चुके थे। व्यापारी ने जंक्शन में चीफ पार्सल ऑफिसर से शिकायत की। यहां स्थानीय स्तर पर सुराग नहीं मिला। इसके बाद लखनऊ, गुवाहाटी स्टेशन से भी जानकारी नहीं हुई। अब व्यापारी खुद लखनऊ, गोरखपुर, कटिहार आदि अलग-अलग स्टेशन पर अपना माल खोजने को चक्कर लगा रहे हैं।

Posted By: Inextlive