-हाइवे में हुआ हादसा, अहमदाबाद निवासी है टूरिस्ट, पांच टूरिस्ट का ग्रुप सुपर बाइक से जा रहा था कोटा

-पुलिस ने बाइक को सीज कर घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया

KANPUR : बर्रा में शनिवार को सुपर बाइक से लॉन्ग टूर करने वाला एडवोकेट हादसे का शिकार हो गया। वो ग्रुप के साथ हाइवे से गुजर रहा था कि अचानक एक किशोर बाइक के सामने आ गया। जिससे बाइक सवार का बैलेंस बिगड़ गया और वो किशोर को टक्कर मारते हुए डिवाइडर से भिड़ गई। हादसे में बाइक सवार और किशोर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर दोनों को हॉस्पिटल में एडमिट कराकर बाइक को सीज कर दिया है।

सुपर बाइक की कीमत पंद्रह लाख

गुजरात के अहमदाबाद जिले में रहने वाले अशोक शाह का बेटा सौरिन (49) एडवोकेट है। वो वकालत के साथ सुपर बाइक से राइड इवेंट्स में पार्टिसिपेट भी करते हैं। वो करीब एक महीने पहले विक्रम समेत पांच दोस्तों के साथ सुपर बाइक से कोलकाता गए थे। एक सुपर बाइक की कीमत करीब पंद्रह लाख रुपए है। वहां पर वे इवेंट खत्म कर दो दिन पहले बाइक से लखनऊ पहुंचे थे। एक दिन रुककर वे कोटा के लिए रवाना हुए। सौरीन की बाइक में विक्रम बैठा था।

गंभीर हालत में हैलट किया गया रेफर

शनिवार की सुबह वे बर्रा हाइवे से गुजर रहे थे कि सौरीन की बाइक के सामने अचानक इलाकाई निवासी गुलशन कुमार (16) आ गया। गुलशन रोड क्रॉस कर रहा था। बाइक की स्पीड बहुत ज्यादा होने से सौरीन का बैलेंस बिगड़ गया। उसने गुलशन को बचाने की कोशिश की, लेकिन वो नाकाम रहा। बाइक गुलशन को टक्कर मारते हुए डिवाइडर से भिड़ गई। जिससे सौरीन, विक्रम और गुलशन गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर बर्रा इंस्पेक्टर संतोष सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने तीनों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जिसमें गुलशन की हालत गंभीर होने से उसे हैलट रेफर कर दिया गया। इंस्पेक्टर संतोष का कहना है कि गुलशन के परिजनों को जानकारी दे दी गई है, उनकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Posted By: Inextlive