-कॉमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट लांच किया है पोर्टल,

-इस पर दर्ज है प्रयागराज के किराना दुकानों की है लिस्ट

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: लॉकडाउन के दौरान आपको खाना चाहिए या फिर किराना से अन्य सामान। इसके लिए आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। इस समस्या का समाधान करने के लिए कॉमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट ने संडे को सप्लाई मित्र पोर्टल लांच किया।

करना चाहते हैं मदद तो दे सकते हैं जानकारी

सप्लाई मित्र पोर्टल में प्रदेश के सभी जिलों के वार्ड वार किराना और राशन की दुकानों का नाम और मोबाइल नंबर अवलेबल है। जिस पर कॉल कर आसानी से सामान मंगाया जा सकता है। यही नहीं अगर आप भोजन व खाद्य सामग्री उपलब्ध कराने वालों में अपना या फिर अपनी संस्था का नाम शामिल कराना चाहते हैं, तो उसके लिए भी आप इस पोर्टल पर आवेदन कर सकते हैं।

490 दुकानों की लिस्ट और नंबर अवेलेबल

- कॉमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट के पोर्टल supplymitra-up.com पर इंटर करते ही सामने जो विंडो आएगी उसमें तीन ऑप्शन अवलेबल हैं।

-अगर आप अपने एरिया में किराना व राशन की सामग्री की होम डिलीवरी करने वाले दुकानों का कांटेक्ट नंबर जानना चाहते हैं तो आपको इस ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।

-इसके बाद विक्रेता और डिलीवरी करने वाले के ऑप्शन पर क्लिक करने के साथ ही अपना डिस्ट्रिक्ट, वार्ड और फिर मोहल्ले का का नाम सलेक्ट करना होगा।

-फिर दुकान का नाम, पता और कांटेक्ट नंबर सामने आ जाएगा।

-शहर के 80 वार्डो के 490 दुकानों की लिस्ट पोर्टल पर अवेलेबल है।

-शहर में कहां-कहां कम्युनिटी किचन चल रहा है। इसकी भी डिटेल पोर्टल पर मिल जायेगी।

सप्लाई मित्र पोर्टल हर किसी के लिए हेल्पफुल होगा। जिसके जरिये लोग घर से बाहर निकले बगैर सामान मंगा सकते हैं। अगर कहीं कोई व्यक्ति फंसा है और उसे भोजन की जरूरत है तो भी वह कांटैक्ट कर सकता है।

एके राय

एडिशनल कमिश्नर ग्रेड-1

कॉमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट

प्रयागराज

Posted By: Inextlive