Surgical Strike 2 भारतीय क्रिकेटर्स ने टि्वटर पर दी वायु सेना को बधार्इ सहवाग बोले 'ब्वाॅय हैव प्लेयड रियली वेल'

2019-02-26T13:00:39Z

भारतीय वायु सेना ने मंगलवार को सुबह तीन बजकर तीस मिनट पर पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर हमला कर उनके कैंपों का ध्वस्त कर दिया। वायु सेना के इस पराक्रम के बाद टि्वटर पर भारतीय क्रिकेटर्स ने इंडियन एयर फोर्स की खूब तारीफ की।

कानपुर। पुलवामा हमले के ठीक 12 दिन बाद भारतीय वायु सेना ने पाक में बने आतंकी कैंपों को ध्वस्त कर आंतकियों को कड़ा जवाब दिया है। एएनआर्इ पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, इंडियन एयर फोर्स के 12 मिराज 2000 फाइटर जेट विमानों ने एलओसी पार कर पाकिस्तान में घुसकर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कैंपों को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया। पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने इसको लेकर ट्वीट भी किया है। भारतीय वायु सेना द्वारा उठाए इस कदम के बाद भारतीयों ने सोशल मीडिया पर एयर फोर्स की खूब तारीफ की, इसमें भारतीय क्रिकेटर्स भी शामिल हैं।

सहवाग ने पाक को दिया उन्हीं की भाषा में जवाब

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग इंडियन एयर फोर्स के इस पराक्रम को देखकर काफी खुश हुए। सहवाग ने ट्वीट कर पाकिस्तान की चुटकी भी ली। वीरू लिखते हैं, 'द ब्वाॅय हैव प्लेयड रियली वेल।' यानी कि लड़के अच्छा खेले, सहवाग ने ये ट्वीट क्रिकेट की भाषा में किया। वीरू का इशारा साफ था कि इस बार क्रिकेटर नहीं भारतीय वायु सेना ने अच्छा प्रदर्शन किया। इसके अलावा सहवाग ने हैशटैग के साथ लिखा, सुधर जाआे वरना सुधार देंगे।

The boys have played really well. #SudharJaaoWarnaSudhaarDenge #airstrike

— Virender Sehwag (@virendersehwag) 26 February 2019


गौतम गंभीर बोले, जय हिंद
भारत के बांए हाथ के पूर्व आेपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी टि्वटर पर अपनी बात रखी। गंभीर ने ज्यादा कुछ न लिखते हुए सिर्फ तीन शब्द लिखे। गौती ने ट्वीट किया, 'जय हिंद आर्इएएफ।'

JAI HIND, IAF 🇮🇳 @IAF_MCC @adgpi #IndiaStrikesAgain #IndiaStrikesBack #IndiaStrikes

— Gautam Gambhir (@GautamGambhir) 26 February 2019


चहल का एेसा रहा रिएक्शन
भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी भारतीय वायु सेना को पाक में आतंकी ठिकानों को ध्वस्त करने पर उन्हें बधार्इ दी। चहल ने ट्वीट किया, 'इंडियन एयर फोर्स, बहुत हाॅर्ड बहुत हाॅर्ड।'

Indian Air Force 🇮🇳👏 Bohot Hard Bohot Hard #IndiaStrikesBack #JaiHind 🇮🇳🇮🇳

— Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal) 26 February 2019


Surgical Strikes 2 : IAF हार्इ अलर्ट पर, कैबिनेट सुरक्षा कमेटी की बैठक जारी

 

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.