-शव मिलने के बाद दोस्त फरार, मां ने दर्ज कराई हत्या की रिपोर्ट

BAREILLY सीबीगंज के खलीलपुर में दोस्त के घर युवक का शव मिला है। युवक के मुंह और नाक से खून निकल रहा था। युवक की मौत के बाद दोस्त घर से फरार हो गया। परिजनों का आरोप है कि युवक के पास मौजूद एक लाख 8 हजार रुपए भी गायब हैं। युवक की मां ने दोस्त के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज करायी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस राजीव की तलाश कर रही है।

दिल्ली के लिए निकला था

मुकेश वर्मा पुत्र वेदराम, पटेल नगर नई बस्ती सीबीगंज में रहता था। वह रेडीमेड कपड़े बेचता था। वह दिल्ली से माल लाता था। खलीलपुर सीबीगंज निवासी राजीव पुत्र जगदीश प्रसाद उसका पुराना दोस्त है। मुकेश की मां शिवदेवी के मुताबिक मुकेश सैटरडे को घर से दिल्ली जाने के लिए निकला था। उसके पास में 1 लाख 8 हजार रुपए भी थे।

तबियत खराब होने की दी सूचना

मां शिवदेवी का आरोप है कि मुकेश दिल्ली नहीं गया और वह अपने दोस्त के साथ चला गया। रात में जब वह जागरण में गई थीं तो पता चला कि मुकेश, राजीव के घर पहुंचा है और वहीं सोया है। सुबह राजीव के घर से सूचना आयी कि मुकेश की तबियत खराब हो गई है, जिसके बाद सभी राजीव के घर पहुंचे और मुकेश को हॉस्पिटल लेकर गए लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोप है कि राजीव घर में ताला लगाकर फरार हो गया, जबकि पुलिस का कहना है कि राजीव घर से फरार हुआ लेकिन उसकी मां मौजूद थी।

तो क्या नशे की ओवरडोज से मौत

वहीं राजीव की मां का कहना है कि राजीव और मुकेश दोनों साथ में शराब पीते थे। सैटरडे रात में मुकेश शराब पीकर घर आया और सोने के लिए बोला। मुकेश की मां को जानकारी दी और उसे घर ले जाने के लिए कहा। जब सुबह मुकेश नहीं उठा तो इसकी जानकारी उसके घर दी गई है। रुपए के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। पुलिस को आशंका है कि हो सकता कि नशे की ओवरडोज की वजह से जान गई होगी।

युवक का शव दोस्त के घर मिला है। चोट के कोई निशान नही मिले हैं। हत्या की एफआईआर दर्ज कर ली गई है। दोस्त की तलाश की जा रही है।

अभिनंदन सिंह, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive